Breaking News

पहाड़ी पर थे पति-पत्नी, फोटो खिंचवाने के दौरान फिसला पैर, सिर्फ 5 सेकेंड में तबाह हो गयी जिंदगी

बेल्जियम में पहाड़ी के ऊपर खड़ी होकर फोटो खिंचवाने (Photoshoot) के दौरान एक महिला की 100 फीट की ऊंचाई से गिरकर (Fell From Cliff) दर्दनाक मौत हो गई. महिला का पति उसकी फोटोज खींच रहा था, इसी दौरान ये हादसा हो गया. आइए जानते हैं पूरा मामला..

‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, 33 वर्षीय ज़ो स्नोक्स (Zoe Snoeks) लक्ज़मबर्ग प्रांत (Luxembourg) के नाद्रिन (Nadrin) इलाके में अपने पति जोएरी जानसेन (Joeri Janssen) के साथ घूमने निकली थीं. वो दोनों अक्सर सैर पर निकलते और फोटोशूट करते थे. इस बीच स्नोक्स एक ऊंची चट्टान (पहाड़ी) पर खड़ी हो गई और पति जानसेन उसकी तस्वीरें लेने लगा.

लेकिन फोटो खिंचवाने के दौरान महिला के साथ हादसा हो गया. अचानक पैर फिसलने की वजह से वह 100 फीट की ऊंचाई से नीचे नदी (Ourthe River) में गिर गई. जैसे ही पति की नजर इसपर पड़ी उसने फौरन इमरजेंसी सर्विस को कॉल किया. कुछ ही देर में पुलिस, दमकलकर्मी और गोताखोरों की टीम मौके पर पहुंच गई. एक चिकित्सा हेलीकॉप्टर भी घटनास्थल पहुंच गया. हालांकि, खोजबीन के बाद बचाव दल को स्नोक्स का शव ही मिला, वो इस दुनिया में नहीं थी.

स्नोक्स के पति जानसेन ने कहा कि हम टूर पर निकले थे. कोरोना महामारी के बाद अपनी कार में ड्राइव करना और खूबसूरत तस्वीरें लेना हमारी चाहत थी. जिस दिन स्नोक्स की मौत हुई हम खड़ी चट्टान पर खड़े थे. पत्नी फोटो खिंचवा रही थी, तभी उसने मुझे पीछे डॉग को देखने के लिए कहा. मैंने डॉग की ओर रुख किया और चंद सेकेंड पर जब पलटा तो देखा स्नोक्स वहां नहीं थी. 5 सेकेंड से भी कम समय हुआ होगा, वो नीचे गिर गई थी. जानसेन ने कहा कि मैंने कुछ देखा या सुना नहीं. कोई सरसराहट नहीं, कोई चीख या चिल्लाहट नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *