Breaking News

पहले चाकू से गोदा, फिर बाइक से बांधकर घसीटा; नोएडा में दिल दहला देने वाली वारदात

दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-49 थाना क्षेत्र के बरौला गांव में रंजिश के चलते एक युवक की बर्बर तरीके से हत्या करने का मामला सामने आया है। हमलावरों ने युवक को चाकू मारने के बाद उसके पैर में रस्सी बांधकर बाइक के पीछे बांधकर इलाके में घुमाया। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद जब पुलिस उन्हें चाकू की बरामदगी के लिए ले जा रही थी, तभी रास्ते में उन्होंने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इसके बाद आत्मरक्षा में पुलिस की ओर से चलाई गई गोली पैर में लगने से दोनों आरोपी घायल हो गए। नोएडा के बरौला गांव में एक युवक को चाकू मारकर बाइक में बांधकर घुमाया गया। चाकू मारने वाले आरोपी खुद ही उसे लेकर बरौला चौकी पहुंच गए। पीड़ित युवक की चाकू के वार से मौत हो गई। घटना के बाद कुछ लोगों ने बरौला चौकी में तोड़फोड़ करने का प्रयास किया।

Murder in noida: बरौला निवासी अनुज अस्पताल में काम करता है और उसके चचेरे भाई नितिन का दूध का काम है। अनुज और नितिन की मेहंदी हसन से शनिवार रात को कहासुनी हो गई थी। इसके बाद अनुज और नितिन ने मेहंदी हसन को चाकू मार दिया और बाइक के पीछे बांधकर घसीटते हुए गांव में घुमाया। इसके बाद दोनों मेहंदी हसन को घसीटते हुए बरौला पुलिस चौकी लेकर पहुंचे। इससे मेहंदी हसन की मौत हो गई।

नोएडा पुलिस ने रविवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि थाना सेक्टर-49 पुलिस और को बरौला गांव में एक व्यक्ति को चाकू मारकर घायल करने वाले बदमाशों अनुज और नितिन के बीच बरौला पुलिया के पास आज सुबह लगभग 5:00 बजे हत्या में इस्तेमाल हथियार की बरामदगी के दौरान मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में दोनों बदमाश अनुज और नितिन के पैर में पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर ठोस कार्रवाई की जा रही है।

नोएडा के डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि वर्ष 2018 में मेहंदी हसन ने अनुज के पिता को चाकू मारकर घायल कर दिया था। इसके बाद मेहंदी हसन के खिलाफ स्थानीय थाने में केस दर्ज किया गया था। अनुज तब से मेहंदी हसन से रंजिश रखता था। हाल के दिनों में कोर्ट में भी मेहंदी हसन और अनुज के बीच कहासुनी हुई थी। इसी को लेकर दोनों में तनातनी चल रही थी। शनिवार रात को भी अनुज की मेहंदी हसन से कहासुनी हो गई थी।