Breaking News

पश्चिम बंगाल: लगातार तीसरी लड़की होनें पर हैवान बना पिता, गला दबाकर कर दी नवजात की हत्या

पश्चिम बंगाल(West Bengal) में पिता की हैवानियत की एक घटना सामने आई है। यहां एक पिता ने अपनी नवजात बच्ची की गला दबाकर(strangulation) हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक, मामला पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के बदुरिया का है। यहां बुधवार(Wednesday) सुबह पिता ने महज इसलिए अपनी नवजात बच्ची की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि नवजात उसकी लगातार तीसरी बच्ची थी और उसका रंग सांवला था।आरोपी की पहचान रोहुल अमीन इस्लाम (Amin Islam) के रूप में हुई है। जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने पहले उसकी जमकर पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल, आरोपी अभि पुलिस की हिरासत में है। साथ ही पुलिस ने नवजात के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

स्थानीयों के मुताबिक, आरोपी इस्लाम दो लड़कियों को जन्म देने के कारण अपनी पत्नी रेहाना बेगम को प्रताड़ित करता रहता था। इसी बीच रेहाना तीसरी बार गर्भवती (pregnant) हुई। इसके बाद सोमवार को उसने तीसरी बच्ची को जन्म दिया। इससे नाराज पिता इस्लाम ने बुधवार सुबह नवजात की हत्या कर दी।

नवजात की मां रेहाना ने इस घटना के बारे में पुलिस को बताया कि सोमवार की देर शाम से वह तीसरी बच्ची को जन्म देने के बाद से तनाव में थी। इस दैरान बुधवार की सुबह जब वह वॉशरूम गई तो उसके पति ने नवजात की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के बारे में स्वास्थ्यकर्मियों ने मौके पर मौजूद लोगों को सूचना दी। लोगों ने पहले इस्लाम की पिटाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *