Breaking News

पश्चिम बंगाल में भाजपा ने पार की सारी हदें, CM ममता बनर्जी पर कहे ऐसे-ऐसे अपशब्द

साल 2021 में पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) होने वाले हैं। ऐसे में राज्य की सभी राजनीतिक पार्टियां जनता को लुभाने के लिए मेहनत झोंकने में लगे हैं। इस बीच, राजनीतिक पार्टियों के दरमियां बयानबाजी का सिलसिला चल पड़ा है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अब पश्चिम बंगाल में अपनी पूरी मेहनत लगा रही है। भाजपा नेता राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर निशाना साध रही है, लेकिन इस निशानेबाजी के बीच हाल ही में एक भाजपा नेता अपनी मर्यादा पार कर दी और ममता बनर्जी के खून पर सवाल उठा दिए। यही नहीं, उन्होंने सीएम को गाली भी दे डाली।

राज्य के भाजपा प्रमुख दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने 24 परगना जिले के बनगांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ममता बनर्जी के लिए अपशब्द बोल दिया। दिलीप घोष ने मर्यादा पार करते हुए कहा, ‘वह राम की धरती पर एक ##&&## की तरह क्यों व्यवहार कर रही हैं? आखिर उनके खून में ऐसा क्या है कि वे जय श्री राम नहीं बोल सकती? राम के देश में ऐसा व्यवहार क्यों किया जा रहा है?’

दिलीप घोष यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा, ‘ममता बनर्जी कह रही हैं कि बदला नहीं, बदल दो लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि जब हम सत्ता में आएंगे तो हमारे कार्यकर्ताओं की मौत का बदला लेंगे।’ बता दें कि, दिलीप घोष अक्सर विवादित बयान देते रहते हैं। उन्होंने पिछले दिनों बयान देते हुए टीएमसी को लेकर कहा था कि अगर वह खुद को 6 महीने के अंदर ठीक नहीं होते हैं तो उनके हाथ, पैर, पसलियां और सिर तोड़ दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *