Breaking News

पश्चिम बंगाल में बोले अमित शाह -ये परिवर्तन यात्रा मुख्यमंत्री बदलने के लिए नहीं है बल्कि बंगाल की परिवर्तन करने की यात्रा

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गुरुवार को कूचबिहार से भाजपा की ‘परिवर्तन यात्रा’ के चौथे चरण की शुरुआत की। उनकी रैली में राजवंशी समाज की भारी भीड़ जुटी हुई है। इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी को मौका दीजिए, सोनार बांग्ला बना देंगे। उन्होंने कहा कि ये परिवर्तन यात्रा मुख्यमंत्री बदलने के लिए नहीं है बल्कि बंगाल की स्थिति में परिवर्तन करने की यात्रा है।

2019 के लोकसभा चुनावों में, हमें 18 सीटें मिलीं। टीएमसी ने कहा था कि हमें एक भी नहीं मिलेगी! वह अब बंगाल में विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए एक सीट की तलाश कर रही हैं। टीएमसी के गुंडों ने 130 भाजपा कार्यकर्ताओं को मार डाला! वे आजाद घूम रहे हैं और कोई पकड़ा नहीं गया है। मैं टीएमसी को बताना चाहता हूं- हम भविष्य में सरकार बना रहे हैं और हम इन गुंडों को सलाखों के पीछे डालेंगे!

मोदी सरकार गरीबों और जरूरतमंदों की मदद के लिए 115 योजनाएं चला रही है। ममता दीदी इन योजनाओं को रोक रही हैं, नाकाबंदी बन रही हैं। मोदी सरकार गरीबों और जरूरतमंदों की सेवा के लिए काम कर रही है, ममता दीदी केवल अपने भतीजे को अगला सीएम बनाने की दिशा में काम कर रही हैं। ममता दीदी, ये बंगाल का चुनाव इस बार ऐतिहासिक होने जा रहा है।

 

आपके दंगा प्रमुख गुंड़ों के सामने मेरी भारतीय जनता पार्टी का बूथ प्रमुख लड़ाई लड़ने वाला है, बूथ का कार्यकर्ता लड़ने वाला है। ममता दीदी, ये लड़ाई आप जीत नहीं सकती क्योंकि बंगाल की जनता ने तय कर लिया है परिवर्तन करके ही रहेंगे।उन्होंने ‘जय श्री राम’ के नारे को ऐसा बना दिया है जैसे कि यह कोई अपराध हो। वह इससे अपमानित महसूस करती है। हम जानना चाहते हैं क्यों? ममता दीदी ने किसानों को पीएम मोदी से 6,000 रुपये लेने से क्यों रोका हुआ है? क्या आपको लगता है कि वे पीएम की तारीफ करेंगे? वे आपको घुसपैठ के मुद्दे पर ही सत्ता से हटाएंगे।

टीएमसी और कम्युनिस्ट पार्टियों ने राज्य में विकास के लिए कुछ नहीं किया है। हम ‘सबका साथ, सबका विकास’ के आदर्श के साथ काम करते हैं। हम हर समुदाय की संस्कृतियों, साहित्य और परंपराओं को आगे ले जाते हैं। इसीलिए धीरे-धीरे पूरा भारत मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा से जुड़ा हुआ है। हम एक पर्यटक सर्किट भी बनाएंगे, जिसमें कूच बिहार और मदन मोहन मंदिर के साथ-साथ क्षेत्र के अन्य मंदिर भी होंगे। बंगाल में सरकार बनाने के बाद, हम 500 करोड़ रुपये खर्च करेंगे और इस क्षेत्र में राजबंशी समुदाय के दिग्गजों को श्रद्धांजलि के रूप में एक राजबंशी सांस्कृतिक केंद्र का निर्माण करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *