Breaking News

पश्चिमी यूपी में प्रचार का सबसे ज्यादा शोर, BJP ने उतारी टॉप लीडरशिप तो अखिलेश-जयंत भी लगा रहे पूरा जोर

पश्चिमी यूपी में प्रचार का सबसे ज्यादा शोर है क्योंकि जाट वोटरों पर बीजेपी और समाजवादी पार्टी (एसपी) दोनों की नजर है. यही वो इलाका है जो पिछले चुनाव में बीजेपी के लिए वोटों की खान बना था. लिहाजा अखिलेश और जयंत की जोड़ी इसमें सेंध लगाकर बीजेपी को डंक मारना चाह रही है. वहीं सत्ता बचाये रखने को बीजेपी के लिए ये इलाका बचाना सबसे बड़ी चुनौती है. लिहाजा पश्चिमी यूपी में दोनों ओर से प्रचंड प्रचार चल रहा है.

पश्चिमी यूपी में डेरा डाले हैं बड़े-बड़े नेता

एक तरफ हैं बीजेपी के बड़े-बड़े धुरंधर नेता तो दूसरी तरफ अखिलेश यादव और जयंत चौधरी. बीजेपी में गृह मंत्री अमित शाह से लेकर अध्यक्ष जे पी नड्डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर डिप्टी सीएम, प्रदेश अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री सब पश्चिमी यूपी में प्रचार के लिए पहुंच रहे हैं. नड्डा, अमित शाह और सीएम योगी तो इस प्रचार टीम के परमानेंट मेंबर हैं. ये तीनों आज भी प्रश्चिमी यूपी में प्रचार करेंगे.

बीजेपी की दिग्गज नेताओं की टीण आज फिर झोंकेगी ताकत

आज दिल्ली से एक और नेता इस प्रचार में अपनी पार्टी ती मदद के लिए पहुंचेंगीं, वो हैं स्मृति ईरानी. विरोधियों की ओर से अखिलेश और जयंत की जोड़ी आज भी पश्चिमी यूपी में मौजूद होगी. दोनों गाजियाबाद और हापुड़ में साझा प्रेस कॉन्फेंस करेंगे. बता दें कि आज फिर बीजेपी का प्रचार व्यापक होने वाला है. गृह मंत्री अमित शाह मुजफ्फरनगर और सहारनपुर में प्रचार करेंगे. जहां अमित शाह प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम करेंगे और जनसंपर्क अभियान चलाएंगे. साथ ही संगठन के लोगों के साथ बैठक भी करेंगे. पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा का बरेली, इटावा, ओरैया में प्रचार का कार्यक्रम है.

सीएम योगी भी पश्चिमी यूपी में ही मौजूद

सीएम योगी आज बागपत और गाजियाबाद के चुनावी दौरे पर होंगे जहां वे प्रभारी वोटरों के साथ संवाद कार्यक्रम करेंगे तो बागपत में उनका अस्पताल के निरीक्षण का भी कार्यक्रम हैं. कल भी सीएम योगी पश्चिमी यूपी में थे, मेरठ में उन्होंने एक मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया था. उसके बाद जनता के संवाद कार्यक्रम किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *