Breaking News

पर्यटकों से खचाखच भरी सफारी गाड़ी में घुसी गुस्सैली शेरनी, डर के मारे लोगों के छूटे पसीने, देखे वीडियो

. ज्यादातर लोगों को जंगल सफारी का शौक होता हो. अक्सर सोशल मीडिया पर जंगल सफारी से जुड़े वीडियोज आये दिन देखने को मिलते रहते हैं. ये जितना रोमांचक होता है, उतना ही कई बार ये भयभीत कर देता है. कई बार जंगल सफारी के ऐसे भी वीडियो सामने आ जाते हैं, जिन्हें देखकर डर के मारे किसी के भी पसीने छूट जाए. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोगों के पैरों तले जमीन खिसक रही है. वीडियो में पर्यटकों से खचाखच भरी सफारी गाड़ी में एक गुस्सैली शेरनी अचानक से घुस आती है, वीडियो में आगे जो होता है, उसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी.

हैरान कर देने वाले इस वीडियो में एक खूंखार शेरनी पर्यटकों से भरे वाहन में अचानक से घुस आती है, जिसके बाद उसमें बैठे लोगों की डर के मारे हालत खराब हो जाती है. इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस खतरनाक वीडियो को देखकर आप भी थर-थर कांपने को मजबूर हो जाएंगे. इस वीडियो में एक शेरनी को जंगल सफारी गाड़ी में बैठे टूरिस्ट पर अटैक करते हुए देखा जा सकता है. दिल दहला देने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शेरनी दूर से भागते हुए आती है और देखते ही देखते अचानक पर्यटकों से भरी गाड़ी में घुस जाती है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे शेरनी अपने मुंह से पर्यटकों को कुरेदने लगती है. हालांकि कुछ लोग शेरनी से डरने के बजाय उसे प्यार करने लगते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, शेरनी किसी भी टूरिस्ट को किसी भी प्रकार की कोई नुकसान नहीं पहुंचाती, उल्टा उन पर प्यार लुटाती नजर आ रही है. इस वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @OTerrifying नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोगों के डर के मारे रोंगटे खड़े हो रहे हैं. महज 18 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 5.6 मिलियन बार देखा जा चुका है. वहीं 166.8K लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देखने के बाद लोग अलग-अलग तरीके की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ ने इसे हमला कहा, तो कुछ वीडियो देखकर खौफजदा नजर आए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *