Breaking News

पप्पू यादव का टूटा मंच, हाथ में आई गंभीर चोट, जनसभा छोड़ पटना के लिए हुए रवाना

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव प्रचार अपने चरम पर पहुंच चुका है। इस दौरान सियासी नुमाइंदों की आवाजही अपने चरम पर पहुंच चुकी है, लेकिन इस बीच गौर करने वाली बात यह है कि आज कल चुनाव के दौरान प्रदेश में मंच लगातार टूट रहे हैं। कभी किसी नेता के तो कभी किसी नेता के। अब इस बीच खबर है कि जनसभा को संबोधित करने पहुंचे जाप अध्यक्ष पप्पू यादव का मंच टूट गया। वे अपनी पार्टी के प्रत्याशी वीणा यादव के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने  मुजफ्फरपुर के मीनपुर विधानसभा क्षेत्र पहुंचे थे। मगर जनसभा करने से पहले जैसे ही वे मंच पर पहुंचे तो मंच भरभराकर टूट गया और  वे गिर पड़े, जिससे उनके हाथ में गंभीर रूप से चोटें आई।

पटना हुए रवाना 
फिलहाल, अपनी गंभीर चोट को मद्देनजर रखते हुए अपने पूरे लावलश्कर के साथ पप्पू यादव पटना के लिए रवाना हो चुके हैं। इस दौरान उन्हें दर्द से कराहते हुए भी देखा गया है। उनके चेहरे का भाव इस बात को प्रकट करने के लिए पर्याप्त था कि उन्हें असहनीय पीड़ा हो रही है। कुछ देर पहले तक चुनावी जोश से लहरेज नजर आने वाले पप्पू यादव के साथ हुए इस हादसे के बाद उनके चेहरे का चुनावी उत्साह न जाने कहां ओझल गया। हालांकि, इस हादसे का शिकार महज पप्पू यादव ही नहीं बल्कि अन्य कई सियासी सूरमा हुए, लेकिन पप्पू यादव के चेहरे के भाव से यह साफ जाहिर हो रहा था कि उन्हें अहसनीय पीड़ा हो रही है। बता दें कि जाप अध्यक्ष पप्पू यादव शारीरिक शिक्षण महाविद्यालय झपहा में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे, लेकिन अफसोस जनसभा होने से पूर्व मंच से नेताओंं के भार को संभवत: बर्दाश्त नहीं कर पाया।

पहले भी टूटे हैं मंच 
यहां पर हम आपको बताते चले कि इससे पहले भी कई ऐसे मामलेे सामने आए हैं, जब सियासी मंच से सियासी नुमाइंदों के भार को सह नहीं सका, और फिर मंच टूट कर भरभराकर गिर पड़ा। जब कभी-भी ऐसे मामले सामने आते हैं,  तो यह काफी सुर्खियां बटोरते हैं। गत दिनों दिनेश लाल निरहुआ का भी मंच इस तरह टूट गया था,  जब नेताओं के सियासी भार मंच सह नहीं पाया और पत्तों के दुर्ग के सरीखे मंच भरभराकर गिर पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *