Breaking News

पति ने साड़ी लाने से किया इनकार तो पत्नी ने भिजवा दिया जेल

उत्तर प्रदेश (UP News) के रायबरेली से करवाचौथ (Karva Chauth) पर एक गजब मामला सामने आया है. जहां पूरे देश में महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रख रही थीं. वहीं दूसरी ओर पति (Husband) भी अपनी पत्नियों (Wife) के लिए तोहफे खरीद रहे थे. वहीं रायबरेली में एक पत्नी ने करवाचौथ के दिन ही अपने पति को जेल भेज दिया. इसके पीछे की वजह सिर्फ एक गिफ्ट है. जानकारी के अनुसार मामला रायबरेली के बछरावां थाना क्षेत्र के पटेल नगर का है. यहां एक महिला ने अपने पति के लिए करवाचौथ का व्रत रखा था. हर बार की तरह इस बार भी पत्नी को पति से गिफ्ट चाहिए था. पत्नी ने चांद देखकर व्रत भी खोल लिया. इसके बाद पत्नी ने पति ने गिफ्ट मांगा. पत्नी ने सोचा था कि पति उसके लिए साड़ी लेकर आया होगा, लेकिन ऐसा नहीं था.

जमकर हुआ तमाशा

पति ने साड़ी लाने से इनकार कर दिया. इसके बाद पत्नी को गुस्सा आ गया. इससे नाराज होकर पत्नी ने 112 डायल कर पुलिस को बुला लिया. सूचना पर पुलिस पहुंची तो पूरा इलाका तमाशा देखता रहा. पत्नी ने पति को पुलिस के हवाले कर दिया. इस दौरान पूरे मोहल्ले में पती-पत्नी के ड्रामे की चर्चा होती रही.

दिल्ली में करवाचौथ पर पत्नी ने कातिल पति को पकड़वाया

उधर दिल्ली में भी एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें पत्नी ने ही क़त्ल के आरोपी फरार पति को पुलिस के हवाले कर दिया. दिल्ली के नजफगढ़ (Najafgarh) इलाके में बीते दिनों हुए मर्डर के मामले में फरार चल रहा युवक करवाचौथ पर पत्नी से मिलने के लिए अपने घर पहुंचा. जहां, आरोपी युवक की पत्नी ने पुलिस को फोन कर उसके आने की सूचना पुलिस को दे दी. ऐसे में सूचना मिलने पर पहुंची नजफगढ़ थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. वहीं, पुलिस अधिकारी ने बताया कि 19 अक्टूबर की सुबह नजफगढ़ के राम बाजार में एक दुकान के अंदर मां बेटी को गोली मारी गई थी.

दरअसल, ये मामला बीते 19 अक्टूबर को राजधानी दिल्ली के नजफगढ़ थाना इलाके में हुआ. पुलिस अधिकारी के मुताबिक इस वारदात में बुजुर्ग मां की मौत हो गई, जबकि बेटी का इलाज अभी चल रहा है. वहीं, पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. जांच के दौरान आरोपी राजीव गुलाटी की पहचान की और उसकी तलाश में पंजाब, हरियाणा, दिल्ली समेत कई जगहों पर दबिश डाली गई. लेकिन वह पुलिस की पकड़ से बाहर था. पुलिस अधिकारी के मुताबिक इस दौरान आरोपी राजीव के पास से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिया है. पुलिस के अनुसार इस मामले में आगे की जांच की जा रही है.

बता दें कि आरोपी राजीव गुलाटी और पीड़ित परिवार का प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था. इसके बाद आरोपी ने पीड़ित परिवार से 2 लाख रुपए उधार भी लिए हुए थे. ऐसे में पीड़ित मां बेटी आरोपी से कई बार पैसे वापस मांग चुकी थीं. इस बात पर दोनों के बीच कई बार कहासुनी भी हो चुकी थी. इसके बाद राजीव ने 19 अक्टूबर की सुबह बुजुर्ग महिला कैलाश (62) और उनकी बेटी वंदना (31) को गोली मार दी. इसमें कैलाश की मौत हो गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *