Breaking News

पड़ोसी लड़के ने किया किशोरी के साथ रेप का प्रयास, दिए 50 रुपये और फिर हुई ये खौफनाक घटना

अपनी दो बेटियों को छोड़कर मां-बाप रिश्तेदार के यहां श्राद्ध में शामिल होने गए तो पड़ोसी लड़के ने उनकी 15 साल की बेटी के साथ रेप का प्रयास किया. जब मासूम रोने लगी तो उसके हाथ में 50 रुपये थमा दिए. नाराज किशोरी ने दुपट्टे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. बिहार के लखीसराय के चानन थाना में रहने वाला एक परिवार अपने किसी रिश्तेदार के यहां श्राद्ध में शामिल होने गए थे. इस दौरान उनके घर पर सिर्फ दोनों बेटियां ही मौजूद थी.


घर में अकेली लड़की को देखकर पड़ोस के युवक ने धोखे से 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. इससे नाराज बच्ची ने घर में दुपट्टे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना 29 सितंबर की है. मृतक की मां ने बताया कि 29 सितंबर को जब हम लोग अपने रिश्तेदार के यहां से वापस आए तो बच्ची ने बताया कि राजा ने मुझे अपने घर में बुलाकर मेरे साथ जबरदस्ती की. जब हम रोने लगे तो राजा ने मुझे पचास रुपये लेकर चुप रहने को कहा.

मृतका की मां ने कहा कि मेरी बेटी मुझे बोली कि मम्मी तुम जाओ और राजा को मारो, उसने मेरे साथ गलत किया है. वहीं, जब हम उसकी मां को बोलने के लिए गए तो उसकी मां ने कहा कि मैंने अपने बेटे को मारा है, आगे से ऐसा नहीं करेगा. इस दौरान मेरी बेटी ने दूसरे घर में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतका के पिता ने बताया कि हम लोग अपने रिश्तेदार के यहां श्राद्ध में शामिल होने गए थे. इस दौरान मेरी दोनों बेटियां ही घर में मौजूद थी. 29 सितंबर की मेरी बेटी को आरोपी युवक ने घर में बुलाकर गलत काम करने का प्रयास किया, जिससे मेरी बेटी ने खुदकुशी कर ली. आरोपी युवक तथा उसकी मां के खिलाफ चानन थाना में एफआईआर दर्ज कराई गई है. इस मामले में लखीसराय एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि चानन थाना क्षेत्र में एक 15 साल की बच्ची ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. परिजनों के द्वारा लगाए गए रेप के आरोप पर उन्होंने कहा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही अगर उसके साथ रेप की पुष्टि होती है तो आगे की कार्यवाही की जाएगी. उन्होंने कहा कि किसी की जान चली गई है, एफआईआर दर्ज है तो अरेस्टिंग तो होनी ही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *