Breaking News

पटियाला हाउस कोर्ट में जैकलीन फर्नांडिस की रेगुलर जमानत पर फैसला टला, 15 को होगी सुनवाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुसिबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एक्ट्रेस की रेग्यूलर जमानत याचिका पर आज पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई की गई. बता दें कि पटियाला हाउस कोर्ट 15 नवंबर यानि मंगलवार को शाम 4 बजे जैकलीन की जमानत पर सुनाएगी फैसला. तब तक जैकलीन फर्नाडीज को अंतरिम राहत जारी रहेगी.

बता दें कि गुरुवार को पटियाला हाउस कोर्ट ने 200 करोड़ रुपए की ठगी और मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में सह आरोपी जैकलीन फर्नाडीज की रेग्यूलर बेल एप्लिकेशन पर सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था. दिल्ली की एक अदालत ने चुनिंदा लोगों पर कार्रवाई करने के लिए प्रवर्तन निदेशालय को शुक्रवार को फटकार लगाई और पूछा कि एजेंसी ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी करने के बावजूद उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया था.

बीते दिन सुनवाई के दौरान ED ने जैकलीन की जमानत का विरोध करते हुए कहा था कि वो देश छोड़कर भाग सकती हैं. जैकलीन के खिलाफ दलील पेश करते हुए ईडी ने कहा था कि एक्ट्रेस के पास पैसों की कोई कमी नहीं है, वह आसानी से देश छोड़कर भाग सकती हैं. जिसपर अदालात ने ईडी से सवाल करते हुए पूछा कि, अगर ऐसा है तो अभी तक एक्ट्रेस को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया.अन्य आरोपी जेल में हैं, चुनिंदा लोगों पर कार्रवाई की नीति क्यों अपनाई.

बता दें, कोर्ट ने 31 अगस्त को ईडी द्वारा दाखिल चार्जशीट पर संज्ञान लिया था और फर्नांडीज को अदालत में पेश होने के लिए कहा था. जिसके बाद अदालत ने 26 सितंबर को जैकलीन को 50,000 रुपये के निजी मुचलके पर अंतरिम जमानत दी थी. जैकलीन पर सुकेश चंद्रशेखर का साथ देने का शक है. सुकेश पर 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग का केस चल रहे हैं. महाठग सुकेश के साथ जैकलीन के रिश्ते की भी बात सामने आ चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *