Breaking News

पंचायत चुनाव : इस जिला निर्वाचन अधिकारी जिला मजिस्ट्रेट ने दिया देखते ही गोली मारने के आदेश

गोंडा। जिला निर्वाचन अधिकारी जिला मजिस्ट्रेट मारकंडे शाही ने 19 अप्रैल को होने वाले पंचायत चुनाव के दौरान मत पेटिका लूटने का प्रयास करने वाले लोगो को देखते ही गोली मार देने के आदेश दिए हैं। उन्होंने चुनाव में पारदर्शिता और सफल संचालन के लिए सख्त निर्णय लिया है। जिला मजिस्ट्रेट ने बताया कि यदि कोई भी व्यक्ति मतदान केंद्र पर या उसके अंदर किसी भी प्रकार का उपद्रव करने की मंशा रखी हो तो वो दिमाग से निकाल दें। किसी भी स्थिति कोई भी अराजकता फैलाने की कोशिश करने वाले से सख्ती से निपटा जाएगा। जिला मजिस्ट्रे मारकंडे शाही ने संबंधित अधिकारियों को चुनाव में सख्ती लाने के आदेश जारी कर दिए हैं। मतदान कार्य में खलल,रूकावट, बाधा डालने का प्रयास करने वाले लोगों से सख्ती से निपटने के आदेश दिए हैं। किसी भी परिस्थिति में चुनाव को शांतिपूर्ण सम्पन्न कराना है।

मतदाता के उपर कोई भय या दबाव जैसी स्थिति नहीं रहेगी। इसके अलावा प्रतिबिंबित किए गए नेताओं को लेकर निर्देश दिए हैं कि वोट डालने के बाद क्षेत्र में कहीं दिखे तो तत्काल गिरफ्तार कर लिया जाए। संवेदनशील व्यक्तियों पर सख्त नजर रहेगी। ऐसे कुल 54 लोग हैं जिन्हें चिह्नित किया गया है।

पूर्व मंत्री पंडित सिंह, पूर्व विधायक बैजनाथ दूबे, पूर्व ब्लाक प्रमुख मसूद आलम खां समेत कई दिग्गज नेता शामिल हैं। इनकी निगरानी के लिए पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है। जिलाधिकारी ने मतपेटियों को बूथ तक ले जाने मतदान कराने और सुरक्षित जमा कराने की रणनीति बनाई है। सम्बंधित अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंप दी गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *