Breaking News

नेहा को हो गया आर्यन खान से प्‍यार, मां-बाप से लव स्‍टोरी छुपाने को प्रेमिका ने रची चौंकाने वाली कहानी

मध्‍य प्रदेश के मंदसौर में एक युवती ने अपने प्रेमी के साथ भागने की बात परिवार वालों से छुपाने के लिए अपनी ही आत्महत्या करने की झूठी कहानी रची. इसके ल‍िए युवती ने अपनी स्कूटी शिवना नदी पर बने काला भाटा डैम के किनारे खड़ी करके सुसाइड नोट भी लिखा द‍िया. इसमें उसने ल‍िख दिया कि मैं आत्महत्या कर रही हूं और उसके बाद में जो पुलिस ने खुलासा किया वह चौंकाने वाला है.

मंदसौर 21 साल की युवती ने अपने पिता और पुलिस को झांसा दिया. युवती ने अपने प्रेमी के साथ भागने के लिए अपने ही आत्महत्या करने की अपनी आत्महत्या की झूठी कहानी रचकर पुलिस को 2 दिन तक काफी परेशान किया. अपने पिता को सूचना करवा दी कि लड़की नदी में कूद गई है. बाद में लड़की नेहा जैन अपने प्रेमी आर्यन खान के साथ राजस्थान के चित्तौड़ में पाई गई. पुलिस को जब सूचना मिली क‍ि युवती नदी में कूद गई है तो पुलिस ने गोताखोर बुलाए और 2 दिन तक कड़ी ठंड में पानी में ढूंढने की पूरी कोशिश की. जब कोई सफलता नहीं मिली तो पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर सर्चिंग की.

पुलिस की कॉल डिटेल में सामने आया कि जिस युवती ने अपनी आत्महत्या की कहानी रची है और वह अपने प्रेमी आर्यन खान के साथ राजस्थान के चित्तौड़गढ़ चली गई है. पुलिस द्वारा आत्महत्या की झूठी कहानी रचने वाले लड़के आर्यन खान और उसकी प्रेमिका दोनों को मंदसौर लाया गया. 28 जनवरी 23 की शाम सिटी कोतवाली पुलिस को सूचना मिली की एक लड़की ने शिवना नदी के काला भाटा बांध से पानी में कूद गई है, क्योंकि काला भाटा बांध सिटी कोतवाली तथा नई आबादी थाना क्षेत्र में पड़ता है. इसलिए दोनों थाने की पुलिस एक्टिव हुई और मौके पर पहुंच गई, जहां लड़की के पिता मिले. लड़की के पिता को किसी ने मोबाइल पर सूचना दी थी कि उनकी लड़की अपना एक्टिवा यही छोड़कर पानी में कूद गई है. लड़की के पिता भी घबरा गए थे. उन्होंने थाने में भी रिपोर्ट की.

इधर, पुलिस रात तक लड़की को ढूंढती रही, लेकिन वह नहीं मिली. उसके बाद पुलिस अगले दिन भी लगी रही लेकिन लड़की का कोई पता नहीं चला. दोनों थाने की पुलिस ने अनुमान लगाया और अलग से जानकारी इकट्ठा करना शुरू किया, तो पता लगा कि लड़की का एक मित्र आर्यन खान है, जिससे लड़की के मित्रवत संबंध थे. पुलिस ने जब आर्यन की तलाश की तो पता चला कि वह भी घर से गायब है. जब आर्यन की तलाश की गई तो पता चला कि वह राजस्थान के चित्तौड़ में है. पुलिस ने अपने सूत्रों से चित्तौड़ में उसका पता लगाया और जब पुलिस वहां पहुंची तो पाया की जो लड़की पानी में कूदने का सुसाइड नोट अपनी गाड़ी में छोड़ गई थी वह असल में आर्यन के साथ थी.

पुलिस लड़का और लड़की को मंदसौर लेकर आई और दोनों से जानकारी लेकर मामले की तहकीकात में लग गई. अगली सुबह लड़की नेहा जैन अपने पिता के साथ सिटी कोतवाली थाने पर पहुंची और पुलिस को जानकारी दी. उधर, पुलिस ने आर्यन खान को कस्टडी में ले रखा था. अपनी मौत की झूठी खबर फैलाकर लड़की ने पिता के मान सम्मान चोटिल किया. लड़की अपनी मौत का सुसाइड नोट भी पिता के लिए छोड़ गई थी और असल में वह चित्तौड़ में मिली. अपने प्रेमी के साथ भागने के लिए आत्महत्या की झूठी कहानी रचने वाली युवती और उसके प्रेमी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और दोनों से पूछताछ कर रही है. युवती द्वारा अपने प्रेमी के साथ भागने के लिए झूठी कहानी रचने का कारण पुलिस तलाश रही है.