Breaking News

नेहा कक्कड़ से लेकर काजल अग्रवाल तक, ये 6 हसीनाएं रखेगी पहला करवाचौथ का व्रत

देशभर में 4 नवंबर को करवा चौथ का त्योहार मनाया जाएगा। हर साल ये त्योहार सुहागन औरतें बड़ी धूम धाम से मनाती है। इस दिन हर महिला अपने पति की लंबी आयु के लिए व्रत रखती है। जिस वजह से हिंदू धर्म में इस व्रत का अपना अलग महत्व है। इस व्रत का जश्न बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत में भी देखने को मिलता है। हर साल उन अभिनेत्रियों पर नजरें होती है। जो अपना पहला करवा चौथ का व्रत करती है। कोरोना काल में भी कई अभिनेत्रियों ने शादी रचाई है। जिस वजह से 4 अक्टूबर को अब कई नई नवेली दुल्हन बनीं अभिनेत्रियां व्रत रखेंगी। तो आइए आपको बताते है कि उन कपल के बारे में बताते है। जिन्होंने इसी साल शादी की है और अब वह अपना पहला करवा चौथ सेलिब्रेट करेंगे।

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह
बॉलीवुड की सिंगिंग क्वीन नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह से शादी की है। दोनों की शादी 24 अक्टूबर को दिल्ली के एक गुरुद्वारे में हुई थी। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अब भी धमाल मचा रही है।Nehaनेहा और रोहनप्रीत की महंदी से लेकर शादी से जुड़ी हर रस्म से जुड़ी तस्वीरें सामने आई थी। इस शादी में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया शामिल हुई थी। दोनों एक्ट्रेस की डांस वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई थी।

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू
साउथ इंडस्ट्री से बॉलीवुड में नजर आ चुकी काजल अग्रवाल ने बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी की है। काजल और गौतम की शादी 30 अक्टूबर को हुई है।काजलकाजल के पति गौतम डिस्सर्न लिविंग डिजाइन शॉप के फाउंडर और इंटीरियर है। उनकी कंपनी हाउस डिजाइन के अलावा फर्नीचर, डेकोर आइटम्स, पेंटिंग्स और अन्य हाउसहोल्ड सामान सेल करती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, काजल और गौतम की शादी बेहत की सिंपल तरीके से हुई थी। दोनों का परिवार शादी सिंपल करना चाहता था।

काम्या पंजाबी और शलभ डांग
बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने इसी साल शलभ डांग से दूसरी शादी की। काम्या पंजाबी ने अपनी दूसरी शादी ब्वॉयफ्रेंड शलभ डांग से शादी की है।kamyaदोनों की शादी दिल्ली में हुई थी। बता दें कि काम्या पंजाबी की पहली शादी बिजनेसमैन बंदी नेगी से हुई थी। शादी के 10 साल बाद दोनों का तलाक हो गया। पहली शादी से दोनों की एक बेटी भी है। वहीं, तलाक के बाद काम्या ने साल 2019 में शलभ को डेट करना शुरू किया। जिसके बाद दोनों ने साल 2020 की शुरुआत में शादी कर ली।

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा
बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने हाल ही में अपने बच्चे को जन्म दिया है। पूजा ने एक्टर कुणाल वर्मा से कोर्ट मैरिज की है। दोनों की शादी 15 अप्रैल को धूम-धाम से होने  वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से ऐसा नहीं हो पाया।poojaपूजा ने कहा था कि जब हमारा बच्चा इस दुनिया में आ जाएगा तो मैं ट्रेडिशनलत तरीके से शादी करके कुणाल के साथ फेरे लेना चाहती हूं।

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या
टीम इंडिया के धमाकेदार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक अपने रिश्तों को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहे है। सोशल मीडिया के जरिए हार्दिक पाड्या और नताशा ने फैंस को सगाई की जानकारी दी थी।hardik-pandya-announces-natasa-stankovic-pregnancyदोनों ने 1 जनवरी 2020 को दुबई में सगाई की थी। इसके बाद दोनों गुपचुप अंदाज से शादी कर ली। शादी के महज कुछ समय बाद ही नताशा ने अपने बच्चे को जन्म दिया। नताशा और हार्दिक पांड्या के बेटे का नाम अगस्त्य है।

दग्गुबाती और मिहिका बजाज
‘बाहुबली’ में भल्लादेव यानी की साउथ एक्टर राणा दग्गुबाती ने कोरोना काल में ही शादी की है। दग्गुबाती और मिहिका बजाज से शादी 8 अगस्त 2020 में हुई। इस कपल की शादी सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं मे रही।rana-daggubati-and-mihika-bajaj-tied-in-marriage-see-viral-photos_382133हर कोई दग्गुबाती की पत्नी यानी की मिहिका का बारे में जानना चाहता था। मिहिका बजाज एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ‘ड्यू ड्रॉप्स डिजाइन स्टूडियो’ की संस्थापक हैं। वो इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *