Breaking News

नील नितिन मुकेश का पूरा परिवार कोरोना पाॅजिटिव, लोगों से की भावुक अपील

कोरोना के कहर से देश की पूरी आबादी पीड़ित है। सावधानियों के बीच भी लोग संक्रमित हो जा रहे हैं। बाॅलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश का पूरा परिवार कोरोना संक्रमित हो गया है। जिसमें उनकी दो साल की बच्ची नूर्वी भी शामिल है। संक्रमित होने के बाद नील नितिन मुकेश ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर इस बारे में जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि उनके परिवार के सभी स्वस्थ होने के लिए सावधानी रख रहे हैं। हेल्थ अपडेट देने के दौरान कि सिर्फ उनकी मां ही ठीक हैं। नील नितिन मुकेश ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शनिवार को एक पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी थी कि सभी एहतियात बरतने के बाद भी उनका परिवार पाॅजिटिव हो गया है। वो और उनके परिवार वाले एक साथ कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना के बारे में स्पॉटबॉय से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ‘आप अंदाजा लगा सकते हैं कि मेरे लिए ये कितना मुश्किल है कि नूर्वी को वायरस है। इस बच्ची को भी पॉजिटिव पाया गया है।

उन्होंने कहा कि किस्मत से वो अभी किसी परेशानी में नहीं है। पहले के दो दिनों में उसे बुखार आया था। बुखार के बाद हम सभी ने अपना टेस्ट करवाया था। पापा, नमन, रुकमिनी और नूर्वी सभी की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, लेकिन मां अभी ठीक हैं। उन्होंने बताया कि सबसे खराब बात ये है कि इसके लिए कोई हार्ड और फास्ट नियम नहीं है। हर किसी को यह संक्रमण अलग-अलग तरीकों से हो रहा है। अभी तक हम सभी में माइल्ड लक्षण हैं।

उन्होंने कहा कि प्रार्थना करिए कि ऐसे ही रहें। पापा की उम्र 70 साल है लेकिन वो अभी ठीक हैं। मेरा भाई नमन को लक्षण है। नील का कहना है कि इस वायरस को जल्द ही खत्म किया जाना चाहिए। इसके साथ सभी को बहुत ज्यादा सावधानी से रहने चाहिए। उन्होंने कहा कि प्लीज गाइडलाइन्स का पालन करें, प्लीज जितना हो सके घर पर रहें। और प्लीज मेरे परिवार के लिए प्रार्थना करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *