Breaking News

निर्दलीय उम्मीदवार ने किया 800 ग्राम सोना के साथ चांद की सैर कराने का ऐलान

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव लड़ रहे एक नेता सुर्खियों में आ गए हैं। चुनाव के दौरान वोटरों का वोट पाने के लिए कैंडिडेट्स क्या-क्या नहीं करते अपनी ओर करने के लिए कई हथकंडे अपनाते हैं। तमिलनाडु में होने वाले विधान सभा चुनाव में राजनीतिक पार्टियां और उम्मीदवार कई चीजें मुफ्त में देने का वादा कर रहे हैं। कई पार्टियों ने जीत के बाद जनता को सोना, मोबाइल फोन, टीवी, पंखे, मिक्सर ग्राइंडर, वॉशिंग मशीन, गैस सिलेंडर और सोलर कुकर देने का वादा किया है। वहीं निर्दलीय उम्मीदवार थुलम सरवनन ने लोगों से ऐसे-ऐसे चुनावी वादे किए जिसके चलते वे सुर्खियों में आ गए हैं।

मदुरै साउथ सीट से एक निर्दलीय उम्मीदवार आर. सर्वानन ने सभी लोगों के लिए आईफोन, स्विमिंग पूल के साथ 3-मंजिला घर, प्रति घर को सालाना 1 करोड़ रुपये अंशदान, 20 लाख रुपये की कार, हर घर के लिए छोटे आकार का हेलीकॉप्टर, घरेलू काम करने के लिए रोबोट, यंग एंटरप्रेन्योर को 1 करोड़ रुपये फंड, दिव्यांगों के लिए हर महीने 10 लाख रुपये, हर घर के लिए एक नाव देने का ऐलान किया है। आर सर्वानन ने 100 दिन की चांद पर यात्रा, क्षेत्र को ठंडा रखने के लिए 300 फीट ऊंचा कृत्रिम बर्फ से ढंका पहाड़, अंतरिक्ष अनुसंधान केंद्र और रॉकेट लॉन्चिंग फैसिलिटी देने की घोषणा की।

इसके अलावा निर्दलीय उम्मीदवार ने लड़कियों को शादी के समय 800 ग्राम सोना देने का ऐलान किया है। 33 वर्षीय थुलम सरवनन ने कहा “मेरा उद्देश्य लोगों के बीच जागरूकता बढ़ाना है। लोगों को मुफ्त समान देने वाले राजनीतिक दलों से बचना चाहिए। मैं चाहता हूं कि वे अच्छे उम्मीदवार चुनें जो साधारण और विनम्र हो। थुलम ऐसे वादे कर के उन नेताओं के बारे में लोगों को बताना चाहते हैं जो लंबे-लंबे वादे करते हैं। उनका चुनाव चिन्ह भी ‘कूड़ेदान’ है। उनका नारा है कि यदि आप उन वादों के झांसे में आकार अपना वोट देना चाहते हैं तो अपना वोट कूड़ेदान में फेंक दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *