Breaking News

निरहुआ ने अखिलेश पर साधा निशाना, भगवान श्रीकृष्ण और यादवों के स्वाभिमान पर कही ये बात

भोजपुरी कलाकार और भारतीय जनता पार्टी के नेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तीखा हमला किया है। निरहुआ ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो मैसेज ट्वीट करते हुए कहा कि अखिलेश यादव को एक रंग विशेष से नफरत है जो जगजाहिर है। उन्होंने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण भी उस दिन रोये होंगे जब अयोध्या में राम भक्तों की जान ली गई। निरहुआ ने आगे कहा कि अखिलेश जी आपने तो यादवों का स्वाभिमान भी ले लिया। निरहुआ ने वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि अखिलेश जी एक रंग से आपकी और आपकी पार्टी की जो नफरत है वो तो जगजाहिर है। मैं बस यही कहना चाहता हूं कि मान ले लिए, सम्मान ले लिए और आप लोग तो यादवों का स्वाभिमान ले लिए। क्योंकि कृष्ण भगवान भी उस दिन खून के आंसू रोए होंगे जिस दिन तुष्टिकरण की राजनीति के लिए आप लोग अयोध्या में रामभक्तों की जान ले लिए। दिनेश लाल यादव ने अपने ट्वीट से समाजवादी पर राममंदिर के बहाने निशाना साधा है।

आप जिन्ना के विचारधारा वाले आदमी

वीडियो में निरहुआ ने आगे कहा कि ठीक है आप अपनी विचरधारा समय≤ पर ऐसे ही बताते रहिए, ताकि जो लोग भ्रम में हैं उन्हें भी पता चलता रहे कि आप जिन्ना के विचारधारा वाले आदमी है और अगर आपको मौका मिले तो आप इस देश का प्रदेश का क्या हाल करेंगे, मुझे तो पता है। हिन्दु होकर हिंदुओं से नफरत करने वाले, जिन्ना का नाम जपने वाले, धिक्कार है।

अखिलेश यादव के खिलाफ लड़ चुके हैं चुनाव

ज्ञात हो कि निरहुआ ने 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट पर आजमगढ़ सीट से अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ा था। उस चुनाव में निरहुआ को हार का सामना करना पड़ा था। अब जब 2022 का विधानसभा चुनाव नजदीक है तो एक बार फिर दोनों नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है। ज्ञात हो कि दिनेश लाल यादव एक भोजपुरी फिल्मों के कलाकार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *