Breaking News

नार्को टेस्ट : कड़ी सुरक्षा के बीच आफताब का आज उगलेगा श्रद्धा की हत्या का सच

श्रद्धा मर्डर केस (shraddha murder case) में आज यानी गुरुवार का दिन काफी अहम है। श्रद्धा की हत्या कर उसके टुकड़े-टुकड़े करने वाले आफताब पूनावाला (Aftab Poonawala ) का आज नार्को टेस्ट (Narco Test) किया जाएगा। गुरुवार सुबह रोहिणी स्थित बीएसए अस्पताल में आफताब का नार्को टेस्ट किया जाएगा। इसके लिए अस्पताल में कड़े सुरक्षा बंदोबस्त (tight security arrangements) किए गए हैं। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आफताब पर हमले की घटना को देखते हुए कड़ी जांच की जाएगी। साथ ही पूरे परिसर में अर्धसैनिक बलों समेत स्थानीय पुलिस के जवान तैनात किए जाएंगे।

नार्को टेस्ट में आफताब अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या के संबंध में नये राज खोल सकता है। जांच टीम ने इस टेस्ट के लिए आफताब से पूछे जाने वाले सवालों की फेहरिस्त तैयार कर ली है। उधर, आफताब के बारे में खुलासे के बाद से सदमे में आई एक युवती की मनोचिकित्सक से काउंसिलिंग कराई जा रही है। दिसंबर में आफताब उसे मुंबई भी परिजनों से मिलाने के लिए लेकर जाने वाला था। युवती ने अंगूठी देने की भी बात स्वीकार की।

इससे पहले श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब ने पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान अपना गुनाह कबूल किया था। यहां तक कि उसने अपने जुर्म पर किसी तरह का पछतावा भी जाहिर नहीं किया। आफताब का गुरुवार को बीएसए अस्पताल में नार्को एनिलिसिस टेस्ट भी किया जाएगा। एफएसएल सूत्रों ने बताया कि आफताब का तीन दिन तक पॉलीग्राफ टेस्ट किया गया था। इस दौरान उसने पुलिस के सामने दिए गए बयान को दोहराया। साथ ही बताया कि हत्या के बाद शव के टुकड़े कर जंगल में फेंक दिए थे। उसने नई महिला मित्र के बारे में टेस्ट के दौरान जानकारी दी। बताया कि वह 20 मई से एक ऐप के जरिए युवतियों के संपर्क में था। महिला डॉक्टर भी इसी दौरान संपर्क में आई थी।

कई युवतियों के साथ संबंध 
एफएसएल के अनुसार आफताब ने 15 से 20 युवतियों से बीते चार सालों में संबंध होने की बात स्वीकार की है। ये सभी युवतियां विभिन्न डेटिंग साइट पर मिली थीं। आफताब ने बताया कि वह कई डेटिंग ऐप पर सक्रिय था। इसी की जानकारी होने पर श्रद्धा उसे छोड़कर जाना चाहती थी, लेकिन वह उससे न तो शादी करना चाहता था और न ही छोड़ना चाहता था। इसलिए 18 मई को हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *