Breaking News

नशेड़ी पति ने पत्नी पर किया एसिड अटैक, पत्नी सहित दो मासूम झुलसे

गोरखपुर। जिले में कैंट थाना क्षेत्र के कूड़ाघाट में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां शराब के लिए नशेड़ी पति ने अपनी पत्नी और दो बच्चियों पर एसिड अटैक कर दिया। जिससे पत्नी और एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। हालांकि दोनों मासूम बेटियों में से एक बेटी मामूली घायल बताई जा रही है।

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पीआरवी 112 ने तीनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। जबकि आरोपी पति फरार बताया जा रहा है।

जानकारी अनुसार कैंट थानाक्षेत्र के कूड़ाघाट निवासी एक व्यक्ति शराब का आदी है। इसकी वजह से किसी बात पर उसका पत्नी से नोक-झोंक हुई। जिससे नाराज होकर वह कुछ देर के लिए कहीं चल गया।जब वापस आया तो उसने पत्नी और उसके पास बैठी बेटियों पर एसिड फेंक दिया और मौके से फरार हो गया। जिससे घायल पत्नी गीता साहनी बेटी अर्पिता और आराध्या एसिड अटैक में घायल हो गई। जिसमें गीता और बड़ी बेटी अर्पिता गंभीर रूप से घायल हैं। जिनका इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है।

मौके पर पहुंचे पीआरबी के उपनिरीक्षक अवधेश कुमार तिवारी ने बताया कि 112 कंट्रोल रुम से उन्हें सूचना मिली कि एक परिवार पर परिवार के मुखिया की ओर से एसिड अटैक किया गया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस टीम ने सभी घायल परिवार के लोगों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उनका प्राथमिक उपचार चल रहा है। हालांकि घटना के बाद से पति फरार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *