Breaking News

नवजोत सिद्धू बने पंजाब कांग्रेस के अध्‍यक्ष

पंजाब कांग्रेस में खींचतान के बीच नवजोत सिंह सिद्धू को प्रदेश प्रधान बनाने की घोषणा कर दी गई है। चार कार्यकारी अध्‍यक्ष भी बनाए गए हैं। कार्यकारी अध्‍यक्ष संगत सिंह गिलजियां, सुखविंदर सिंह डैनी, पवन गोयल और कुलजीत सिंह नागरा होंगे। कांग्रेस हाईकमान की ओर से अभी थोड़ी देर पहले इसकी घोषणा की गई है। पवन गोयल प्लानिंग बोर्ड, फरीदकोट के चेयरमैन हैं। वह पुराने कांग्रेसी हैं। डैनी विधायक व दलित नेता हैं। कुलजीत सिंह नागरा अभी सिक्किम, नगालैंड और त्रिपुरा के कांग्रेस प्रभारी हैं।

आज श्री दरबार साहब और श्री दुग्र्याणा मंदिर में माथा टेक नई शुरुआत कर सकते हैं सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू सोमवार को श्री दरबार साहब और श्री दुग्र्याणा मंदिर में माथा टेकने के लिए जा सकते हैं। सिद्धू के करीबी सूत्रों के अनुसार इसके बाद ऐतिहासिक स्थल जलियांवाला बाग और हुसैनीवाला भी जांगे। इसके अलावा उनके बरगाड़ी में भी जाने की तैयारियां भी की जा रही हैं।

कांग्रेस ने 2017 के चुनाव से पहले श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी का मामला जोर-शोर से उठाया था लेकिन साढ़े चार साल में जांच सिरे न चढ़ने के कारण अब एक बार फिर नवजोत सिंह सिद्धू इस मामले को उठा सकते हैं। अध्यक्ष बनने से पूर्व भी उन्होंने बरगाड़ी मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर लगातार हमला बोला था। अभी इस कार्यक्रम के बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है लेकिन सिद्धू की टीम यह कार्यक्रम बना रही है।

पंजाब कांग्रेस की नई टॉप टीम

  • – नवजोत सिंह सिद्धू – पंजाब कांग्रेस अध्‍यक्ष।
  • – संगत सिंह गिलजियां – कार्यकारी अध्‍यक्ष।
  • – सुखजिंदर सिंह डैनी- कार्यकारी अध्‍यक्ष।
  • – पवन गाेयल – कार्यकारी अध्‍यक्ष।
  • – कुलजीत सिंह नागरा- कार्यकारी अध्‍यक्ष।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *