Breaking News

धांसू ऑफर: Honda कार खरीद कर कमाएं ढाई लाख रूपए, बचे हैं बस अब इतने दिन

जिंदगी में मौके बहुत कम मिलते हैं, लेकिन अगर कभी मौके मिल जाए तो उसे गंवाना नहीं चाहिए। इस बीच एक और मौका और निकलकर सामने आया है। बहुत कम दिन बचे हैं, इसलिए आपसे गुजारिश है कि अपना समय जाया न करते हुए सीधा इस धांसू ऑफर का फायदा उठाइए और कमाइए ढाई लाख रूपए। जाहिर सी बात है कि इतना पढ़ते ही आपके होश फाख्ता हो गएं होंगे, लेकिन यह वो सच्चाई है, जिसे आपको एक्सेप्ट करना होगा, क्योंकि एक ऐसा ही मौका जापान की honda company दे रही है।

जी हां..  अब आपको होन्डा की कार खरीदने पर ढाई लाख रूपए तक के कमाने का मौका मिलेगा। त्योहारों के मौसम में कंपनी यह फायदा अपने ग्राहकों दे रही है। इसके तहत कंपनी नकद छूट, बढ़ी हुई वारंटी, रखरखाव योजना की सुविधा दे रही है। वहीं, कंपनी ने इस संदर्भ में कहा कि इस ऑफर का लाभ  अमेज (Honda Amaze), पांचवी पीढ़ी की सिटी (Honda City), जैज, डब्ल्यूआर-वी (Honda WR-V) और सिविक (Honda Civic) की खरीद पर मिलेगा।

इस तारीख तक है ‘आखिरी मौका’ 
यहां पर हम आपको बताते चले कि होंडा कार कंपनी द्वारा प्रद्त इस लाभ का फायदा आप 30 अक्टूबर 2020 तक उठा सकते हैं। इसके बाद आप इस योजना का लाभ नहीं उठा पाएंगे, लिहाजा अपना समय जाया न करते हुए सीधा कंपनी द्वारा दिए जा रहे इस लाभ का फायदा उठाइए। कंपनी ने कहा ढाई लाख रुपये तक का अधिकतम लाभ सिविक की खरीद पर मिलेगा, जबकि पांचवी पीढ़ी की सिटी खरीदने पर ग्राहकों को 30,000 रुपये तक का लाभ मिलेगा। इस कंपनी के उपाध्यक्ष और निदेशक राजेश गोयल ने कहा कि त्योहारों के मौसम में होंडा कंपनी ने अपने ग्राहकों को इस तरह का लाभ उठाने का मौका दे रही है।