Breaking News

धनाश्री वर्मा को देखते ही प्यार कर बैठे थे युजवेंद्र चहल, जानें कैसे शुरू हुई ये लवस्टोरी

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल और उनकी मंगेतर धनाश्री वर्मा सोशल मीडिया पर छाए रहते है। युजवेद्र चहल और धनाश्री वर्मा की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आई है। जिस वजह से इस कपल की हर तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा देती हैchahalलेकिन इसी बीच फैंस ये सवाल भी हमेशा करते है कि युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा की मुलाकात कैसे हुई। दोनों की लवस्टोरी कैसी शुरू हुई। तो आइए आज हम आपको धनाश्री और युजवेंद्र की लवस्टोरी के बारे में बताते है। दरअसल युजवेंद्र चहल, धनाश्री वर्मा को पहली नजर में ही दिल दे बैठे थे। इस बात का खुलासा खुद चहल ने अपने इंटरव्यू में किया है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो शेयर किए है। जिसमें से एक वीडियो धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल के इंटरव्यू का है। इस इंटरव्यू में युजवेंद्र चहल ने अपनी लवस्टोरी के बारे में बता रहे है। युजवेंद्र चहल ने बताया कि कैसे पहले धनाश्री वर्मा से उनकी दोस्ती हुई और दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई।chahal picचहल वीडियो में कहते है कि उन्हें बचपन से डांस काफी पसंद है। वह हमेशा से ही डांस सीखना चाहते थे। जैसे भागड़ा और सबकुछ। इसके बाद हमने एक-दूसरे को अच्छे से जाना। रिलेशन के दो- ढाई महीने बाद ही परिवार को धनाश्री वर्मा ने अपने घर में बताया था। 2 महीने की डांस क्लास के बाद मैंने भी अपने घर में अपने रिलेशनशिप के बे में बता दिया।

बता दें कि धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की सगाई हो चुकी है। दोनों ने कोरोना काल में परिवारवालों के बीच सगाई की। जिसके बाद धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल एक साथ कई बार नजर आए।chahal dhanashreeसोशल मीडिया पर दोनों की कई वीडियो को वायरल हो चुकी है। आईपीएल 2020 में भी धनाश्री, युजवेंद्र चहल के साथ आबू धाबी में नजर आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *