Breaking News

दो भाई-बहनों ने पीएम मोदी और सीएम को पत्र लिखकर की ऐसी मांग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ खत

असम(asam) में दो भाई-बहनों ने अपनी निजी समस्या को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(narendra modi) और राज्य के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा(himanta biswa sarma) को खत लिखकर भेजा है और उनसे एक अनुरोध किया. इस पत्र के जरिए दोनों बच्चों ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से आधिकारिक कार्रवाई की मांग की. छह साल के रईसा रावजा अहमद और पांच साल के आर्यन अहमद ने दोनों नेताओं को अलग-अलग पत्र भेजे हैं. बच्चों का ये पत्र सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इसे खूब पसंद किया जा रहा है. बच्चों का ये प्यारा अंदाज लोगों को खूब भा रहा है.

दरअसल, रावजा अहमद और आर्यन अहमद ने पत्र में अपने दांतों को लेकर दोनों शीर्ष नेताओं से शिकायत की है. दरअसल, दोनों बच्चों के दूध के दांत टूट गए हैं और नए दांत नहीं आ पाए हैं. ऐसे में मुंह में दांत न होने के कारण दोनों बच्चों को खाना चबाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

 

हिमंता बिस्वा सरमा को लिखे पत्र में रावजा अहमद ने लिखा, ”प्यारे हिमंता मामा, मेरे दांत नहीं आ रहे हैं इस कारण मुझे अपना पसंदीदा खाना चबाने में बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.” वहीं आर्यन ने लिखा, ”प्यारे मोदी जी, मेरे तीन दांत टूटने के बाद अभी तक नहीं आए हैं. दांत न आने के कारण मुझे खाना चबाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.”

बच्चों की ओर से मिले खत के बाद राज्य के मुख्यमंत्री ने कहा, ”मुझे खुशी होगी कि आपके लिए गुवाहाटी में एक अच्छे दंत चिकित्सक की व्यवस्था कर सकूं ताकि हम आपके पसंदीदा भोजन का आनंद एक साथ ले सकें.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *