Breaking News

दोस्‍त ने किया खुलासा! Sania Mirza का तलाक लगभग फाइनल

इस समय भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza)और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक (Shoaib Malik) की शादी टूटने के खबरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। यहां तक कि सानिया (Sania Mirza)और शोएब कथित तौर पर अलग होने का फैसला कर रहे हैं। पाकिस्तान की मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि शोएब मलिक किसी दूसरी महिला को डेट कर रहे हैं, यही कारण है कि सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने अपनी राहें जुदा करने का फैसला ले लिया है।

बता दें कि सानिया मिर्जा ने लगातार कुछ ऐसी पोस्ट शेयर की थीं जिसको देख लोगों का अंदाजा हो गया था कि शोएब और सानिया की जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा और अब इस खबर पर पुष्टि करते हुए सानिया और शोएब के एक करीबी ने यह ऑफिशियल कर दिया है कि दोनों जल्द ही तलाक लेने जा रहे हैं और दोनों ने एक-दूसरे से अलग अलग रहना भी शुरू कर दिया है।

 

विदित हो कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान के साथ शादी के बंधन में बंधने से पहले सानिया मिर्जा की बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर को डेट करने की अफवाह उड़ी थी। तब भी दोनों ने कभी भी अटकलों की पुष्टि नहीं की थी। करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण: सीजन 5 में सानिया ने इन अफवाहों पर विराम लगा दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *