Saturday , September 26 2020
Breaking News

दोस्ती के नाम पर दरिंदगी: 6 युवक 6 महीने तक 15 साल की नाबालिग लड़की को ब्लैकमेल करके करते रहे गैंगरेप…फिर हुई चौंकाने वाली घटना

राजस्थान के जोधपुर से एक गैंगरेप का मामला सामने आया है. जहां पर शहर के राजीव गांधी नगर थाना इलाके में एक 15 साल की नाबालिग से पड़ोस में रहने वाले 6 युवकों ने बलात्कार किया. ये सभी लोग पिछले छह महीने से लड़की को डरा-धमकाकर दुष्कर्म कर रहे थे. इन में चार नाबालिग हैं. एक युवक ने शनिवार को लड़की के साथ एक बार फिर दुष्कर्म किया. इससे परेशान होकर लड़की राजीव गांधी पुलिस थाने पहुंची. जहां उसने अपने साथ हुई आपबीती थाना अधिकारी को बताई.

लड़की की शिकायत पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक राजीव गांधी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग की दोस्ती एक नाबालिग लड़के से हुई थी. उसके बाद लड़की की दोस्ती दूसरे लड़कों से हुई. जिसमें से 2 युवकों ने नाबालिग से दोस्ती कर उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में ब्लैकमेल कर उसके साथ कई महीनों तक दुष्कर्म करते रहे. साथ ही यह बात घरवालों को ना कहने को लेकर भी दबाव बनाया.

15 साल की नाबालिग लड़की से गैंगरेप 

बताया जा रहा है कि शनिवार को पीड़िता भाई को ढूंढने के लिए निकली. रास्ते में एक युवक ने उसका भाई अपने घर में होने की बात कहकर उसे बुला लिया और दुष्कर्म किया. पीड़िता रोते हुए वहां से भाग निकली और सीधे राजीव गांधी पुलिस थाने पहुंची. जहां उसने थाना अधिकारी को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी 

इस मामले में एसीपी नीरज शर्मा ने बताया कि बाद में पीड़िता की मां भी थाने पहुंची और नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. दुष्कर्म करने वाले 2 युवकों की भी पुलिस तलाश कर रही है. पुलिस का कहना है कि पीड़िता का मेडिकल भी करवाया गया है और वह काफी डरी हुई है. घर जाने के लिए तैयार नहीं है. इसलिए नाबालिग को बालिका गृह भेजा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *