Breaking News

देश छोड़ने की तैयारी में राहुल नवलानी, वैशाली की मां ने की न्याय की मांग

वैशाली ठक्कर केस (Vaishali Thakkar Case) में इंदौर पुलिस एक्शन में आ गई है. वैशाली को आत्महत्या के लिए उकसाने वाले आरोपी राहुल नवलानी (accused rahul navlani), पत्नी दिशा और परिवार के खिलाफ पुलिस लुकआउट नोटिस जारी (Lookout notice issued) करने वाली है. इंदौर पुलिस कमिश्नर (Indore Police Commissioner) ने इस बात की पुष्टि की है. पुलिस का कहना है कि राहुल अपने परिवार के साथ देश छोड़कर भागने के फिराक में है.

राहुल ने वैशाली को उकसाया
वैशाली ने 16 अक्टूबर को फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. साथ ही उन्होंने सुसाइड नोट (Suicide note) भी लिखा. इस सुसाइड नोट में वैशाली ने अपना पूरा दर्द बयां किया. वैशाली ने चिट्ठी में बताया कि कैसे ढाई साल से राहुल वैशाली को प्रताड़ित कर रहा था. राहुल (Rahul) की वजह से ही वैशाली की पहली सगाई टूटी थी. 20 अक्टूबर को वैशाली की शादी होनी थी, लेकिन मितेश कुमार गौर, जिससे सगाई हुई थी, वो आखिरी वक्त में पीछे हट गया. मितेश को शादी की रस्मों के लिए इंदौर आना था, लेकिन वो आनाकानी करने लगे.

राहुल ने इस बार भी वैशाली की खुशियों में आग लगा दी थी. इस बात से आहत वैशाली ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया. वो इस दर्द को और सह नहीं पाईं. वैशाली के मुताबिक इस पूरे कांड में राहुल के साथ उसकी पत्नी दिशा भी शामिल थी. वो सब कुछ जानते हुए भी राहुल का साथ दे रही थी. वैशाली की मौत के बाद से ही राहुल और उसका पूरा परिवार फरार बताया जा रहा है. मामले पर संज्ञान लेते हुए इंदौर पुलिस राहुल और उसके परिवार के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी करने जा रही है.

लुकआउट नोटिस जारी
टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर आत्महत्या मामले में इंदौर पुलिस ने संदिग्ध राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दीक्षा नवलानी को लेकर लुकआउट नोटिस जारी करने की तैयारी कर ली है. पुलिस को मानना है कि राहुल हर तरीके से संपन्न है, इसलिए वह देश छोड़कर भागने की कोशिश कर सकता है. इंदौर पुलिस कमिश्नर ने इस पूरे मामले को लेकर जानकारी दी है, और बताया कि मामले में कई इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस की जांच की जा रही है. साथ ही और भी कई बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है.

वैशाली ठक्कर सुसाइड केस में एक तीसरे व्यक्ति की भी एंट्री हुई है. पुलिस ने रोहित के नाम के शख्स का भी जिक्र किया है. रोहित राहुल नवलानी की पत्नी दिशा का भाई है. उसे भी वैशाली की मौत का जिम्मेदार माना जा रहा है.

वैशाली की मां ने की न्याय की मांग
वैशाली की मां ने बताया कि राहुल काफी समय से वैशाली को परेशान कर रहा था. एक्ट्रेस की मां के मुताबिक वो डर फिल्म में शाहरुख खान के प्ले किए कैरेक्टर के जैसा है. वो दिखने में स्वीट सा लड़का लगता है, लेकिन अंदर से उतना ही खतरनाक है. राहुल की वजह से ही वैशाली की जान गई है. शादी के 7 दिन पहले वैशाली ने मितेश के साथ फोटो स्टोरी अपलोड की थी. यहीं से राहुल को मितेश की जानकारी मिली. मितेश को राहुल ने सोशल मीडिया पर मैसेज किया था.

वैशाली की मां ने कहा कि सभी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. राहुल और दिशा पर हत्या की धारा लगनी चाहिए. धारा 306 से कुछ नही होगा. वैशाली की मां ने मीडिया से भी निवेदन किया कि, सच सामने लाए और मेरी बेटी को न्याय दिलाए. वैशाली ने 1 सप्ताह पहले अपने दोस्त को आत्महत्या करने से बचाया था यकीन नहीं होता मेरी बेटी ने आत्महत्या कर लिया. अपने आप को शांत रखने के लिए वैशाली महामृत्युंजय जाप सुनती थी क्योंकि राहुल हर वक्त वैशाली को परेशान करता था. लेकिन आखिरकार राहुल-दिशा से प्रताड़ित होकर बेटी ने जान दे दी. मां ने वैशाली और मीतेश गौर के कोर्ट मैरिज के पेपर भी दिखाए, दोनों की 20 अक्टूबर को इंदौर कोर्ट में शादी होने वाली थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *