Breaking News

देवबंद के दून वैली पब्लिक स्कूल के छात्र राघव सिंघल ने CAT परीक्षा में प्रथम प्रयास में ही सफलता प्राप्त कर स्कूल और क्षेत्र का नाम किया रोशन

रिपोर्ट:- गौरव सिंघल, विशेष संवाददाता,  दैनिक संवाद,सहारनपुर मंडल, उप्र:।।
 
देवबंद (दैनिक संवाद न्यूज)। दून वैली पब्लिक स्कूल देवबंद के छात्र राघव सिंघल ने कॉमन एडमिशन टेस्ट (CAT) में सफलता प्राप्त कर अपने स्कूल और देवबंद नगर का नाम रोशन किया है। छात्र राघव सिंघल ने अपनी मेहनत और लगन से इस प्रतिष्ठित परीक्षा में प्रथम प्रयास में 99.6 परसेंटाइल प्राप्त कर उच्च रैंक हासिल की है तथा देश के अति प्रतिष्ठित कॉलेज  आई॰ आई॰ एम॰ (इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट) इंदौर में प्रवेश प्राप्त किया है।
इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन राजकिशोर गुप्ता ने छात्र को बधाई दी और उसकी मेहनत की सराहना की। उन्होंने कहा कि इस सफलता के पीछे छात्र राघव सिंघल का कठिन परिश्रम, विद्यालय के शिक्षकों का मार्गदर्शन और माता-पिता का सहयोग रहा है। इस उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए विद्यालय अत्यंत गौरवान्वित है। विद्यालय प्रशासन ने अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि यह उपलब्धि उनके लिए गर्व का विषय है और यह दर्शाता है कि उन्होंने जिस उद्देश्य को लेकर द दून वैली की नींव रखी गयी थी उसको पूर्ण करने में विद्यालय का प्रत्येक छात्र, माता-पिता व शिक्षक पूर्ण रूप से प्रतिबद्ध है । छात्र राघव सिंघल ने अपनी सफलता का श्रेय अपने शिक्षकों और परिवार को दिया और कहा कि वह भविष्य में भी इसी प्रकार मेहनत करके और भी ऊंचाइयों को छूना चाहता है।
यह सफलता देवबंद नगर के लिए गर्व का विषय है और अन्य छात्रों को भी प्रेरित करेगी कि वे भी कठिन परिश्रम और समर्पण से किसी भी लक्ष्य को प्राप्त कर सकते हैं। छात्र के माता-पिता तथा क्षेत्रवासी भी अत्यंत उत्साहित हैं। सभी लोगो ने राघव सिंघल के स्वर्णिम भविष्य की आकांक्षा की है।