Breaking News

देवबंद के दून वैली पब्लिक स्कूल में प्ले ग्रुप व नर्सरी के बच्चों ने लिया पूल एवं ग्रीष्मकालीन थीम पार्टी का आनंद

रिपोर्ट- गौरव सिंघल, विशेष संवाददाता, दैनिक संवाद, सहारनपुर मंडल,उप्र:।।
 
देवबंद (दैनिक संवाद न्यूज)। देवबंद नगर के दून वैली पब्लिक स्कूल में कक्षा प्ले, नर्सरी व एल. के. जी. के छात्रों के लिए पूल एवं ग्रीष्मकालीन थीम पार्टी का आयोजन किया गया। इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य बच्चों को गर्मियों के मौसम में एक मजेदार और राहत भरा अनुभव प्रदान करना था। बच्चों ने इस मौके का भरपूर आनंद उठाया और विभिन्न वाटर गेम्स में भाग लिया।
पूल पार्टी के दौरान, बच्चों ने वॉटर गेम्स खेले और अपने दोस्तों के साथ खूब मस्ती की। समर थीम पार्टी में बच्चों ने फैशन शो के साथ-साथ ग्रीष्मकालीन फलों का भी लुत्फ उठाया। इस आयोजन में बच्चों के मनोरंजन के साथ-साथ उनकी सुरक्षा का भी विशेष ध्यान रखा गया। स्कूल के शिक्षकों और स्टाफ ने बच्चों की निगरानी की और सुनिश्चित किया कि सभी गतिविधियाँ सुरक्षित और व्यवस्थित ढंग से संपन्न हों ।
विद्यालय के चैयरमेन राजकिशोर गुप्ता व प्रधानाचार्या सीमा शर्मा ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम बच्चों के शारीरिक और मानसिक विकास के लिए महत्वपूर्ण होते हैं। वह न केवल बच्चों को शारीरिक रूप से सक्रिय रखते हैं, बल्कि उन्हें टीम वर्क, सहयोग और अनुशासन का भी पाठ पढ़ाते हैं। बच्चों के चेहरों पर खुशी और उत्साह इस बात का प्रमाण थे कि यह आयोजन उनके लिए कितना खास और यादगार रहा। अंत में इस आयोजन ने बच्चों को एक ताजगी भरा और आनंदमय अनुभव दिया, जिससे वे नवीन ऊर्जा और उत्साह से भर गये।