Breaking News

देवबंद की पवित्रा उपाध्याय ने पीएम मोदी व सीएम योगी को सुन्दर राखी बनाकर डाक से भेजी

रिर्पोट :-गौरव सिंघल,विशेष संवाददाता,दैनिक संवाद,सहारनपुर मंडल,उप्र:। 
देवबंद (दैनिक संवाद न्यूज)।  देवबंद के मोहल्ला मिश्रा कालौनी निवासी पवित्रा उपाध्याय ने देश के लोकप्रिय  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के लोकप्रिय  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए सुन्दर राखी बनाकर डाक से भेजी है। पीएम मोदी और सीएम योगी के बहन, बेटियों की सुरक्षा के प्रति गम्भीर होने और रक्षाबंधन पर्व पर निःशुल्क बस सेवा उपलब्ध कराने के लिए पवित्रा उपाध्याय ने दोनो का धन्यवाद भी किया है।
पवित्रा ने राखी भेजने के साथ अपने दोनो भाईयों पीएम और सीएम से उम्मीद जताई है कि वह अपने संकल्प कि उनके शासन मेंं, बहनें सुरक्षित रहेंगी को हमेशा निभाते रहेंगे। पवित्रा उपाध्याय ने अपने हाथों से पीएम मोदी और सीएम योगी के चित्र लगी राखी बनाकर भेजी है।
पवित्रा उपाध्याय के इस कार्य की देवबंद के लोग जमकर प्रशंसा कर रहे हैं। पवित्रा का कहना है कि भाई-बहन के अटूट प्रेम के पवित्र पर्व रक्षाबंधन पर उसने पीएम मोदी और सीएम योगी द्वारा महिलाओं के लिए फ्री बस सेवाएं चलाने और महिला सुरक्षा जैसे कामों की प्रशंसा करते हुए पीएम और सीएम के लिए खूबसूरत राखी बनाकर सप्रेम उन्हें भेजी है। राखी पर सीएम और पीएम दोनों की फोटो भी उन्होंने लगाई है।