Breaking News

देर रात तक की पार्टी फिर दोस्तों ने ही सरपंच पति की छलनी की छाती

राजस्थान के करोली  से एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई है. जहां दो दोस्तों ने ही 5 गोली पीठ में और 1 सिर में मारकर हत्या कर दी. मृतक सरपंच पति है. दोनों बदमाश मौके से गाड़ी और मृतक की सोने की चेन लेकर फरार हो गए. फिलहाल दोनों आरोपी फरार है.

दरअसल मामला हिंडौन  के चिनायटा गांव और बीचकापुरा गांव के बीच आज तड़के 3 बजे हुई. मृतक सरपंच पति का नाम पप्पू जाट के परिजनों के मुताबिक़ पप्पू देर रात किसी शादी कार्यक्रम में गया था. इस दौरान दोनों आरोपी तोताराम और घनश्याम भी उसके साथ थे. शादी में शामिल होने के बाद पप्पू घर वापस आ गया था. इसके कुछ देर बाद फिर गाड़ी में बैठकर तोताराम और घनश्याम के साथ कहीं रवाना हो गया.

दोनों दोस्तों के साथ मिलकर पप्पू ने शराब पी. इस दौरान किसी बात पर पप्पू का तोताराम और घनश्याम से विवाद हो गया। इसके बाद दोनों बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसके बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए.

घटना कि सुचना पर पहुंची सूरौठ थाना पुलिस ने मौके से खाली कारतूस बरामद किए हैं. साथ ही शव का हिंडौन राजकीय अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. मृतक के पिता ने दो लोगों के खिलाफ पुलिस में नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई है. दोनों युवकों के खिलाफ पहले से आपराधिक रिकॉर्ड दर्ज है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *