Breaking News

गंदी बात 6 वेब सीरीज की actress ने लीक किया अपना सीक्रेट, बोलीं ‘मेरा बॉयफ्रेंड आजतक

एकता कपूर (Ekta Kapoor) की वेब सीरीज (Web series) गंदी बात तो सबको याद होगी। वेब सीरीज ने सब को पागल कर दिया था। इसमें लीड रोल में महिमा गुप्ता(Mahima Gupta) थी. के बारे में एक्ट्रेस ने खुद ही एक पोस्ट के जरिए खुलासा किया था। महिमा को सोशल मीड़िया पर 31.9k फॉलोअर्स फॉलो करते हैं। आए दिन वो सोशल मीडिया में नए नए पोस्ट शेयर करती रहती हैं। लोगों से उनको अच्छा रेस्पांस मिल रहा है। महिमा एक्ट्रेस होने के साथ साथ महिमा गुप्ता एक फैशन इंफ्युएंसर और डांसर भी हैं। उनका एक यूट्यूब चैनल भी है। अपने पोस्ट शेयर करने के दौरान महिमा सोशल मीडिया पर काफी जुड़ाव वाले कैप्शन भी शेयर करती हैं। आइए उनकी खूबसूरत तस्वीरें और गजब के कैप्शन्स पर एक नजर डालते हैं-

महिमा के ब्वॉयफ्रैंड को हुई गलतफहमी

एक पोस्ट के जरिए महिमा ने लिखा कि उनके बॉयफ्रेंड को लगता है कि उनकी आइलैशैेज असली हैं, इसके आगे वो कहती हैं कि मैं मानती हूं हम सबके कुछ सीक्रेट्स होते हैं। है ना? पोस्ट के कैप्शन में महिमा ने लिखा कि मेरी पर्सनालिटी और मेरे एटीट्यूड को मिक्स करने की भूल मत करना, क्योंकि मेरी पर्सनालिटी मैं हूं और मेरा एटीट्यूड आप पर डिपेंड करता है।

अपने एक और पोस्ट में महिमा लिखती हैं कि लड़कियों के पास दो चीजें होना बहुत ज्यादा जरूरी है एक स्माइल और दूसरा कोई खास शख्स जो उसे इंस्पायर करे। एक अन्य पोस्ट में उन्होंने कैप्शन में लिखा कि मैं 99% एंजल हूं लेकिन 1%….

अपने पोस्ट के अलावा महिमा को फिट रहना बेहद पसंद हैं। जिम से वो आए दिन अपनी फोटोज़ भी शेयर करती रहती है। फिट रहने के लिए उन्होंने एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि चाहे मुझे प्यार करो या हेट मैं फिर भी शाइन करूंगी ही.

जनवरी 2021 में महिमा की वेब सीरीज गंदी बात का ट्रेलर रिलीज हुआ था। अभी तक इस ट्रेलर को 2,261,256 बार देखा जा चुका है।