Breaking News

दुष्‍कर्म और हत्‍या के दोषी राम रहीम के सत्संग में VHP का हंगामा

दुष्‍कर्म और हत्‍या के दोषी राम रहीम (ram rahim) के सत्संग सत्संग कार्यक्रम में विश्व हिंदू परिषद (VHP) के कार्यर्ताओं ने जमकर हंगामा किया जिसके बाद यहां बवाल खड़ा हो गया।

जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम के सत्संग कार्यक्रम में विश्व हिंदू परिषद (विहिप) और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हंगामा करते हुए बैनर होर्डिंग फाड़ दिए। जिसके बाद पुलिस ने अनुमति पत्र नहीं दिखा पाने पर कार्यक्रम को बंद करा दिया।

इस संबंध में पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) अखंड प्रताप सिंह ने बताया कि राम रहीम के सत्संग कार्यक्रम की भनक विहिप तथा बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को लगी तो उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर कार्यक्रम को बंद कराने को कहा और पुलिस को बुला लिया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम स्थल पर लगे राम-रहीम के बैनर तथा होर्डिंग फाड़ दिए।

आपको बता दें कि डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम को 2017 में अपनी शिष्याओं के साथ दुष्‍कर्म के आरोप में 20 साल की सजा सुनाई गई थी। साथ ही दो साल पहले एक पत्रकार की हत्या मामले में आजीवन कारावास और 18 अक्टूबर 2021 को पंचकूला की सीबीआई की एक विशेष अदालत ने रंजीत सिंह की हत्या के मामले में भी उम्र कैद की सजा सुनाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *