Breaking News

दुल्हन ने पहनी दुनिया की सबसे लंबी वेडिंग ड्रेस, गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नाम

आज के समय में कई लोग ऐसे हैं जो रिकॉर्ड कायम करने के लिए कुछ भी कर जाते हैं। अब आज हम आपको एक ऐसी ही महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने रिकॉर्ड कायम करने के लिए अपनी शादी में कुछ ऐसा किया कि सभी के होश उड़ गए। जी दरअसल यह मामला सायप्रस का है जहां एक दुल्हन ने अपनी शादी के दिन वर्ल्ड रिकॉर्ड बना डाला। अब दुल्हन का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो गया है। जी दरअसल अपनी शादी के दौरान दुल्हन ने ऐसी ड्रेस पहनी कि उसका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दायर कर लिया गया।

दुल्हन ने जो ड्रेस पहनी थी वह 7 किलोमीटर लंबी ड्रेस थी। आप देख सकते हैं ड्रेस के साथ महिला के वीडियो को गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। दुल्हन का नाम मारिया परस्केवा बताया जा रहा है जिन्होंने अपनी शादी के दौरान करीब 7 किलोमीटर लंबा ड्रेस पहना। उनकी ड्रेस को एक मैदान में एक छोर से दूसरे छोर तक कई बार बिछाया गया था। मारिया ने अपने एक बयान में यह भी कहा था कि, ‘मेरा बचपन से सपना था कि मैं सबसे लंबा वेडिंग वेल का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाऊं।’

इसके अलावा मारिया ने यह भी बताया कि, ‘इस वेडिंग वेल को ग्राउंड में सही तरीके रखने के लिए करीब 6 घंटे लगे और इस दौरान 30 वॉलिंटियर भी साथ में मौजूद थे।’ इस समय यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर अब तक लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे चुके हैं। वैसे आप सभी जानते ही होंगे पश्चिमी देशों समेत दुनियाभर के कई देशों में शादी के दौरान महिलाएं सफेद रंग की ड्रेस पहनती हैं। केवल यही नहीं बल्कि उनके ड्रेस बहुत लंबे भी होते हैं।