Breaking News

दीवाली पर दिखना है खास तो पहनें बॉलीवुड स्टाइल ड्रैस

दीवाली को खास बनाने के लिए महिलाएं अपनी आऊटफिट पर विशेष ध्यान देती हैं। एक परफैक्ट आऊटफिट की तलाश वह महीनों से करती हैं। साड़ी, लहंगा, अनारकली, शरारा-गरारा, सूट-प्लाजो के साथ इंडो-वैस्टर्न ड्रैस की विभिन्न वैराइटी से वह भ्रमित हो जाती हैं कि क्या पहनें।

अपनी समस्या का समाधान आप कुछ बॉलीवुड एक्ट्रैस के वॉर्डरोब में सजी एथनिक ड्रैस से कर सकती हैं। इनकी पारंपरिक ड्रैस हमेशा सुर्खियों में रहती है और त्यौहारों के मौसम के लिए एकदम परफैक्ट है।

धोती पैंट विद क्रॉप टॉप एंड श्रग

PunjabKesari

एक्ट्रैस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह इंडो वैस्टर्न प्रिंटेड धोती पैंट विद क्रॉप टॉप तथा लॉन्ग श्रग पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं। गर्ल्स चाहें तो इस ड्रैस को दीवाली के दिन पहन सकती हैं। यह ड्रैस आपको एथनिक के साथ वैस्टर्न लुक देगी।

अनारकली सूट

PunjabKesari

दीवाली के दिन कुछ ट्रैडिशनल पहनना चाहती हैं तो अनारकली सूट पहन सकती हैं। पंजाबी एक्ट्रैस और सिंगर हिमांशी खुराना का यह रैड अनारकली सूट आपके लिए एक अच्छा विकल्प होगा। रैड के अलावा आप सी-ग्रीन, पिंक, पीच और ब्लू कलर की हैवी कढ़ाई वाला या फिर सिंपल अनारकली पहन सकती हैं। इसके साथ आप बिग साइज के झुमके और गले में पैंडल के साथ पतली चेन पहनें। हाथों में ट्रैडिशनल कंगन या फिर ड्रैस से मैच करती हुई चूड़ियां पहन सकती हैं।

शरारा विद क्रॉप टॉप एंड श्रग

PunjabKesari

आपने पहले शरारा विद कुर्ती पहना होगा, जो अब काफी कॉमन हो गया है। इस दीवाली आप शरारा को एक्ट्रैस सारा के स्टाइल में ट्राई सकती हैं। हाल ही में सारा अली खान ने पीले रंग का शरारा क्रॉप टॉप और लॉन्ग श्रग के साथ पहना था। आप भी इस ड्रैस को दीवाली में पहन सकती हैं। जरूरी नहीं कि आप सेम कलर की ड्रैस लें। सारा के फैशन स्टाइल को फॉलो करते हुए आप मार्कीट से किसी भी रंग में मैचिंग शरारा, क्रॉप टॉप और श्रग कैरी कर सकती हैं।

साड़ी

PunjabKesari

त्यौहारों में महिलाएं एथनिक वियर करना पसंद करती हैं। एथनिक की बात आए तो साड़ी सबसे अच्छी ड्रैस है। यह एक ऐसा आउटफिट है जो हर महिला के वॉर्डरोब में आसानी से मिल जाता है। साड़ी में कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो एक्ट्रैस माधुरी दीक्षित वाली ब्लू कलर की यह स्टाइलिश साड़ी आपके लिए अच्छी रहेगी।

प्रिंटेड लहंगा

PunjabKesari

इन दिनों प्रिंटेड ड्रैस का चलन काफी बढ़ा है। वैस्टर्न से लेकर ट्रैडिशनल ड्रैस में प्रिंट छाया हुआ है। बॉलीवुड की कई हसीनाएं प्रिंटेड लहंगा पहने नजर आ चुकी हैं। आप चाहें तो इस दीवाली प्रिंट को अपना फैशन स्टाइल बनाते हुए प्रिंटेड लहंगा पहन सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *