Breaking News

दीप सिद्धू की गिरफ्तारी होते ही सामने आई विदेशी महिला मित्र, कर दिया इतना बड़ा दावा

26 जनवरी को लाल किले (Red Fort) समेत दिल्ली कई हिस्सों में हुई हिंसा (delhi violence) का मुख्य आरोपी दीप सिद्धू (Deep Sidhu) आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में है. दीप सिद्धू 26 जनवरी से ही फरार था जिसकी पुलिस को तलाश थी. दीप सिद्धू को पकड़ने के लिए पुलिस ने उन पर 1 लाख रुपये का इनाम भी रखा था. इस बीच दीप सिद्धू ने कई बार फेसबुक के जरिए खुद को बेगुनाह साबित करने की कोशिश की. इस बीच ऐसी खबर आई थी कि, विदेश से कुछ लोग दीप सिद्धू की मदद कर रहे हैं और वहीं से उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोडिंग हो रही है. दीप सिद्धू की गिरफ्तारी के बाद अब उनकी विदेशी मित्र खुद ही सामने आ गई है और अपने दोस्त का भी बचाव कर रही हैं.

भारत से भेजी जाती थीं वीडियो
दरअसल, 26 जनवरी को हुई हिंसा के बाद जब मामला बढ़ा तो सिद्धू अचानक से गायब हो गए. सिद्धू शुरू से ही किसान आंदोलन के समर्थन में बातें कर रहा था और किसानों के साथ शामिल था. वहीं पुलिस सूत्रों का कहना है कि, उत्तरी कनाडा के एक राज्य से सिद्धू के वीडियो फेसबुक पर अपलोड किए जा रहे हैं. सिद्धू वीडियो भारत से बनाकर उन्हें विदेश भेजता था जिसके बाद उनकी एक महिला मित्र और कुछ दोस्त फेसबुक पर अपलोड करते थे. जब इस बात का खुलासा हुआ और सिद्धू को हिरासत में लेने के लिए दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी मिली तो सिद्धू की महिला मित्र उनके बचाव में उतरीं और बोलीं कि सिद्धू पूरी तरह बेगुनाह है.

क्या बोलीं महिला मित्र
दीप सिद्धू की महिला मित्र से जुड़े सूत्रों की मानें तो पंजाब के युवा चाहते हैं लेकिन किसान नेता नहीं चाहते थे कि सिद्धू आगे आए. महिला मित्र ने बचाव करते हुए कहा कि, 26 जनवरी वाले दिन सिद्धू लाल किले पर मौजूद था और हाथ में झंडा भी था. मगर सिद्धू ने नहीं कहा कि लाल किले पर तिरंगे वाली जगह पर झंडा फहराना है. बल्कि उसने ये कहा कि तिरंगा हमारी शान है और उसके बिना हम कुछ नहीं.

खुद लड़ेंगे केस
महिला दोस्त की मानें तो इस दौर से निकलने के बाद दीप सिद्धू अपने खिलाई रची गई साजिश का खुलासा दुनिया के सामने करेंगे. महिला मित्र का दावा है कि सिद्घू अपना केस खुद लड़ेंगे और इसी के साथ महिला मित्र का कहना है कि दीप सिद्धू के पिता वकील सुरजीत सिंह सिद्धू के बारे में जो बातें फैलाई जा रही हैं वो पूरी तरह गलत हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *