Breaking News

दीदी को नहीं मिल रहे पोलिंग एजेंट, दो मई के बाद TMC बिखर जाएगी- मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Modi) ने चौथे चरण के मतदान के पहले हावड़ा में राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और टीएमसी सरकार पर जमकर हमला बोला और दावा किया कि ममता बनर्जी की हार तय है. बंगाल में असल परिवर्तन होगा और बीजेपी की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि बंगाल में असल परिवर्तन का प्रचंड लहर देख रहा हूं. पीएम मोदी ने कहा कि दो मई की बहुत बड़ी हार के बाद टीएमसी बिखर जाएगी. टी उधर जाएगा, एम उधर जाएगा और सी उधर जाएगा.

दीदी को नहीं मिल रहे पोलिंग एजेंट

पीएम मोदी (Modi) ने कहा कि दीदी ने 10 साल तक जो विश्वासघात किया है. बंगाल की जनता जवाब दे रही है. दीदी के अत्याचारी और हत्याचारी सरकार से हर कोई परेशान है. बंगाल और नंदीग्राम ही नहीं, बल्कि दीदी से तो अब नंदी भी अपनी नाराजगी खुल कर जताने लगे हैं. स्थिति यह आ गई है कि दीदी के दल को पोलिंग बूथ पर पोलिंग एजेंट नहीं मिल रहे हैं. कुछ दिन पहले दीदी चुनाव आयोग, केंद्रीय वाहिनी पर पोलिंग एजेंट को रोकने का आरोप लगा रही हैं. अब खुलेआम मान रही है कि उनकी पोलिंग एजेंट ही उनके खिलाफ बगावत करने लगे हैं.

बंगाल की जनता को दीदी दे रही धमकी- मोदी

पीएम मोदी (Modi) ने कहा कि दीदी ने बंगाल के लिए जो किया. उसका सच सामने आ चुका है. इसलिए बंगाल की जनता को दीदी धमकी दे रही है. दीदी कहती है कि हम देख लेंगे. हम बंगाल की लोगों की सेवा का अवसर मांग रहे हैं, जबकि दीदी कह रही हैं कि हम देख लेंगे. उन्होंने कहा कि दीदी लोगों पर पैसा लेकर वोट देने का इल्जाम लगाती है. क्या आप वोट देकर पेट भरते हैं क्या ? दीदी, टीएमसी आपका अपमान कर रही है. इस चुनाव में चुन-चुन कर हिसाब लीजिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *