Breaking News

दिवाली सेल में सबसे ज्यादा बिका ये स्मार्टफोन, खरीदने को टूट पड़े लोग; जानिए क्या है ऐसा खास

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज की बिक्री के दौरान, ई-रिटेल प्लेटफॉर्म पर कई प्रोडक्ट्स पर आकर्षक छूट दी गई. हालांकि, एक स्मार्टफोन, जो कि POCO C31 है, इसकी 4 लाख यूनिट्स बिकीं. बता दें, POCO C31 मॉडल चीनी स्मार्टफोन निर्माता का एक बजट डिवाइस है. विशेष रूप से, हैंडसेट सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन भी था जिसकी कीमत फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान भारत में 8,000 रुपये से कम थी.

विशेष रूप से, प्रभावशाली बिक्री देखने के लिए यह ब्रांड का एकमात्र मॉडल नहीं था, क्योंकि इसी अवधि के दौरान POCO M4 Pro मॉडल की बिक्री भी 300,000 यूनिट्स तक पहुंच गई, जबकि X4 Pro 5G ने बिक्री में भी 150,000 से अधिक यूनिट्स को रजिस्टर किया. हालांकि, C31 निस्संदेह ब्रांड का सबसे अधिक बिकने वाला मॉडल था, जिसकी प्रभावशाली 4 लाख यूनिट्स शिप की जा रही थीं.

POCO इंडिया के प्रमुख हिमांशु टंडन के अनुसार, ‘इस त्योहारी सीजन में, हम अपने कंज्यूमर्स के साथ जश्न मनाना चाहते थे और POCO प्रोडक्ट्स को आम जनता तक पहुंचाने का प्रयास किया. घोषित ऑफर्स और छूटों के बाद, हमने कंज्यूमर्स को बेजोड़ कीमतों पर शक्तिशाली POCO रेंजर्स पर हाथ मिलाने का अधिकार दिया और कंज्यूमर्स का फैसला खत्म हो गया है, POCO C31, M4 Pro AMOLED, और X4 Pro 5G ने अपने-अपने सेगमेंट में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है. हम इस बिग बिलियन डेज़ सेल में POCO फैमिली और कंज्यूमर्स से मिले प्यार से अभिभूत हैं, और हमेशा उनके प्यार और विश्वास के लिए अपना आभार व्यक्त करते हैं.’

विशेष रूप से, कंपनी ने त्योहारी सीजन को बढ़ाने और दिवाली सेल को समाप्त करने के लिए नए सौदों की भी घोषणा की. तो अब, आप POCO ब्रांडेड स्मार्टफोन्स की एक सीरीज पर अच्छी छूट की उम्मीद कर सकते हैं. यह F4 5G मॉडल के शीर्ष से केवल 21,999 INR में बिकता है, जबकि मध्य श्रेणी X4 Pro 5G की कीमत लगभग 13,999 INR है. अंत में, इस सेल के दौरान M4 Pro और C31 मॉडल की कीमत लगभग 10,249 INR और 6,749 INR समान रूप से होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *