Breaking News

दिवाली पर एकता कपूर के घर हुई शानदार पार्टी, पिंक कलर के लहंगे में मौनी रॉय ने लूट ली महफिल

देशभर में आज धूमधाम से दिवाली का जश्न मनाया जा रहा है. आम जनता से लेकर सेलेब्स तक दिवाली सेलिब्रेशन में डुबे हुए हैं. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हर साल की तरह इस साल भी दिवाली की रौनक देखने को मिल रही है. एकता कपूर ने दिवाली के मौके पर शानदार पार्टी होस्ट की. एकता कपूर की पार्टी में हिना खान से लेकर करिश्मा तन्ना तक गॉर्जियस लुक में नजर आईं. आइए जानते हैं कि एकता कपूर की पार्टी में कौन- कौन पहुंचा. एक्ट्रेस मौनी रॉय का भी दिवाली पार्टी में गॉर्जियस लुक देखने को मिला. लाइट पिंक कलर के लहंगा चोली में मौनी बेहद स्टनिंग लग रही हैं. मौनी ने लहंगा चोली के साथ मांग टीका भी लगाया, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है.

टीवी इंडस्ट्री की फैशन क्वीन हिना खान एकता कपूर की दिवाली पार्टी में खूबसूरत लहंगे में नजर आईं. हिना ने अपने लहंगे के साथ डीप प्लंजिंग नेकलाइन वाली चोली पहनी. हिना ने अपने लुक को चोकर नेकपीस के साथ कंप्लीट किया. वे इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा भी एकता कपूर की दिवाली पार्टी में ग्रे कलर के लहंगा चोली में नजर आईं. खुले बाल और लाइट में मेकअप में क्रिस्टल का स्टनिंग लुक देखते ही बनता है.

बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर भी अपनी बहन की दिवाली पार्टी में एथनिक लुक में नजर आए. कुर्ते पायजामे में तुषार काफी हैंडसम लग रहे हैं. गॉर्जियस करिश्मा तन्ना दिवाली पार्टी में काफी खूबसूरत लाइट पर्पल कलर के लहंगा चोली में दिखाई दीं. करिश्मा ने अपने लुक को खुले बाल और लाइट मेकअप के साथ कंप्लीट किया. उनका लुक काफी ग्लैमरस है. बहू हमारी रजनीकांत फेम टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित एकता कपूर की दिवाली पार्टी में येलो कलर के हैवी एम्ब्रॉयडरी वाले लहंगा चोली में नजर आईं. रिद्धिमा ने अपने लुक को ईयर रिंग्स और लाइट मेकअक के साथ कंप्लीट किया.