Breaking News

दिल्ली AIIMS की नर्स को किडनैप कर किया गैंगरेप, फिर जिनसे लगाई मदद की गुहार उन्होंने भी बनाया शिकार

दिल्ली एम्स की एक महिला नर्स (Delhi AIIMS Nurse Kidnap) के साथ किडनैप कर गैंगरेप का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि दिल्ली के पालम इलाके से उसे कार में अगवाकर बेहोशी की हालत में तीन नकाबपोश बदमाशों ने उसके साथ रेप किया. इसके बाद आरोपी उसे उत्तर प्रदेश के मंडोला इलाके में छोड़कर भाग गए. होश आने पर उसने पास की एक दुकान पर मदद मांगी, जहां मौजूद लोगों ने भी उसके साथ रेप किया और उसे एक ट्रक में बंदकर फरार हो गए. जिसके बाद किसी तरह महिला ट्रक से बाहर निकली और पुलिस के पास पहुंची.

महिला की शिकायत के बाद उत्तर प्रदेश के पालस गांव थाने की पुलिस ने मामले में अपहरण और गैंगरेप समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि 32 साल की पीड़िता दिल्ली के द्वारका सेक्टर-8 इलाके में रहती है और एम्स में नर्स के तौर पर काम करती है. महिला शादीशुदा है और उसके पति भी एम्स में ही काम करते हैं.

महिला ने होश आने पर खुद को पाया गाजियाबाद में

पीड़िता ने बताया कि घटना गत 13 अप्रैल दोपहर की है. जब वो अपने एम्स जाने के लिए घर से निकल कर पालम बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रही थी. महिला का आरोप है कि तभी कुछ लोगों ने उसे जबरन अपनी कार में खींचा और कुछ नशीला पदार्थ पिला दिया. फिर बेहोशी की हालत में उसके साथ गैंगरेप किया गया. महिला ने बताया वो वॉशरूम के बहाने से भागी. वो इलाका उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मंडोला विहार इलाका था.

दिल्ली पुलिस को दी जानकारी

वहां उसने दुकान पर बैठे लोगों से मदद मांगी जिन्होंने उसके पहले दुकान के अंदर फिर एक ट्रक में उसके साथ रेप किया. बाद में ट्रक को बाहर से बंद कर वो लोग वहां से फरार हो गए. किसी तरह महिला ट्रक से बाहर आई और पास की पुलिस से सम्पर्क किया. उत्तर प्रदेश पुलिस ने मामले की जानकारी दिल्ली पुलिस को भी दी है. वहीं पुलिस अधिकारी का कहना है कि महिला के बयानों में कई विरोधाभास सामने आएं, जिसको लेकर भी जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *