Breaking News

दिल्ली में हो सकता है आतंकी हमला, पुलिस ने अलर्ट जारी कर बढ़ाई इजरायली दूतावास की सुरक्षा

राजधानी दिल्ली में आतंकी हमले (Terrorist Attacks) का इनपुट मिले हैं। जिसके बाद खुफिया एजेंसियों ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को अलर्ट कर दिया है। साथ ही दिल्ली पुलिस ने इजरायली दूतावास (Israeli Embassy) और उससे जुड़े संगठनों की सुरक्षा अधिक बढ़ा दी है। पुलिस ने पूरे नई दिल्ली इलाके में पिकेट लगाकर लगातार जांच भी कर रही है। आपको बता दें कि आज 6 सितंबर को इजरायली नववर्ष है।

 

दिल्ली पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, 6 सितंबर यानी आज इजरायल के लोग नववर्ष मनाते हैं, इसी को देखते हुए दूतावास और इसके आसपास के क्षेत्र पर कड़ी सख्ती बरती जा रही है। जबकि दिल्‍ली पुलिस के अलावा अर्धसैनिक बलों को भी इजरायली दूतावास और उससे जुड़े संगठनों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

यहां जुटती है काफी भीड़

दिल्‍ली पुलिस ने बताया, इजरायल के नववर्ष के मौके पर दूतावास में भारी भीड़ जुटती है। खुफिया एजेंसियों को सूचना मिली है कि आतंकी दूतावास में घुसकर आतंकी इजरायल के नागरिकों और यहूदियों को निशाना बना सकते हैं। इसके अलावा पुलिस ने इजरायली दूतावास, वाणिज्य दूतावास और उनके कर्मचारियों के आवास की सुरक्षा अधिक बढ़ा दी है।

खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली है कि आतंकी दूतावास में घुसकर इस्राइली नागरिकों और यहूदियों को निशाना बना सकते हैं। इस कारण सुरक्षा बढ़ाने के साथ पुलिस नई दिल्ली आने वाले सभी रास्तों पर पिकेट लगाकर वाहनों की तलाशी ले रही है। पुलिस के अलावा अर्द्धसैनिक बलों को भी तैनात कर दिया गया है, जिससे कोई दुर्घटना न हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *