Breaking News

दिल्ली के आदर्श नगर में हिंदू लड़के की पीट-पीट कर हत्या, दूसरे धर्म की लड़की से करता था प्यार

देश की राजधानी दिल्ली में एक युवक की गैर धर्म की किशोरी से दोस्ती को लेकर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी है। मृतक की पहचान राहुल के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि राहुल दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) में बीए सेकंड ईयर का छात्र था और ट्यूशन पढ़ाया करता था। अपने ही इलाके से कुछ दूर जहांगीरपुरी के रहने वाली लड़की से राहुल का प्रेम संबंध था। जब इसके बारे में लड़की के घरवालों को पता चला तो कथित तौर पर उन्होंने राहुल की पीटकर हत्या कर दी।

Rahul-Rajput-Death

लड़के के घरवालों का कहना है कि राहुल का जहांगीरपुरी के रहने वाली लड़की से प्रेम संबंध था जिसकी वजह से लड़की के घरवालों ने पहले भी कई बार विरोध किया था और दोनों को मिलने के लिए धमकाया था। गुरुवार की रात जब राहुल अपने घर से कुछ ही दूरी पर जा रहा था, तभी लड़की के भाइयों ने राहुल की जमकर पिटाई की जिसके बाद कुछ ही दूर पर खड़े राहुल के चाचा ने जब यह सारा मामला देखा तो चाचा ने जाकर पूरे मामले में बीच-बचाव किया।

मृतक राहुल के चाचा धर्मपाल वारदात के चश्मदीद थे। उनका कहना है कि किशोरी के भाई, मामा और अन्य रिश्तेदार जब उनके भतीजे राहुल को पीट-पीटकर सड़क पर गिरा चुके थे तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर आरोपियों के आगे हाथ जोड़े पांव पकड़े और भतीजे की जान बख्शने की गुहार लगाई थी।

Mississippi's Crime Rate is Down | Empower Mississippi

शुक्रवार को जब राहुल को काफी तकलीफ थी। पेट में जिसकी वजह से घरवालों ने उसका इलाज पास के ही एक नजदीकी डॉक्टर को दिखाया। बताया जा रहा है कि दवा लेकर आने के कुछ ही देर के बाद राहुल की मौत हो गई। पूरे मामले की जानकारी लड़के के घरवालों ने थाना आदर्श नगर पुलिस को दी। पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल में सुरक्षित रखवा दिया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 5 लोगों से पूछताछ चल रही है। उधर, आज भारतीय जनता पार्टी के नेता मृतक राहुल की परिवार से मिलने के लिए जा सकते हैं। इस मामले में बीजेपी पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *