Breaking News

दहेज में बुलेट की जगह अपाचे देखकर भड़का सिपाही दूल्हा, घोड़ी से कूद उतारे कपड़े

उत्‍तर प्रदेश के हाथरस (Hathras) शहर के अमरपुरघना में दूल्हे (Groom) ने ऐसा हंगामा किया कि बारात को बैरंग लौटना पड़ा। दूल्हे और उसके रिश्तेदारों को रात भर थाने की हवा खानी पड़ी। दहेज में बुलेट की जगह अपाचे देखकर दूल्हा भड़क उठा और घोड़ी से कूदकर अपने कपड़े उतार दिए। इसके बाद खूब हंगामा हुआ। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई और दूल्हा और दुल्हन के पिता सहित कई लोगों को थाने ले आई। सुबह दोनों पक्षों में फैसला हो गया, लेकिन दुल्हन के पिता ने शादी से इनकार कर दिया। दूल्हा खुद यूपी पुलिस में सिपाही है और लखनऊ के कैंट थाने में तैनात है।

बता दें कि अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला युवक यूपी पुलिस में सिपाही है। वर्तमान में वह लखनऊ में तैनात है। उसकी शादी कोतवाली हाथरस गेट के एक गांव की लड़की से तय हुई थी। 10 लाख रुपये में रिश्ता तय हुआ था। दुल्हन के भाई अर्धसैनिक बल में हैं। जानकारी के मुताबिक, दूल्‍हा बुलेट बाइक की मांग कर रहा था। ससुरालियों ने अपाचे बाइक खरीद ली। दूल्हे को लगा कि ससुराली उसकी बात मानेंगे और बुलेट बाइक ही देंगे। लिहाजा रविवार की देर शाम गांव में बारात आ गयी। दूल्हा बग्गी पर सवार हो गया। बाराती खूब मौज-मस्ती के साथ डांस कर रहे थे, तभी किसी ने दूल्हे के कान में आकर कहा कि ससुरालियों ने बुलेट बाइक नहीं खरीदी है और अपाचे ही दे रहे हैं।

दूल्हे के नशे में होने का आरोप

चर्चा है कि दूल्हे को किसी ने बीयर पिला दी थी। लिहाजा गुस्से में आकर दूल्हा बग्गी से कूद गया और अपने कपड़े उतार दिये और अंडरगारमेंट में खड़ा हो गया। उसके बाद लोगों ने उसे पाजामा और टीशर्ट पहनाई। एक कमरे में ले जाकर बैठा दिया। दूल्हे का यह हाल देखकर लोग हैरत में पड़ गये। बारात चढ़त बंद हो गयी। लड़की पक्ष के लोगों की भीड़ जमा हो गयी। दूल्हे ने कहा कि जब तक बुलेट बाइक नहीं मिलेगी कोई शादी नहीं होगी। इस हंगामे के बाद ग्रामीणों ने हाथरस गेट पुलिस को फोन कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गयी। दूल्हा, उसके भाई, जीजा, चाचा के अलावा दुल्हन के पिता को हिरासत में ले लिया। पुलिस उन्हें थाने ले आयी।

तहरीर मिलने पर कार्रवाई की बात

हाथरस गेट थाने के इंस्पेक्टर जगदीश चंद का कहना है कि दोनों पक्षों में फैसला हो गया है। अगर लड़की पक्ष के लोग तहरीर देंगे तो मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वहीं, लड़की के पिता ने शादी से इनकार कर दिया और बारात बैरंग लौट गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *