Breaking News

दबंग LOOK में Salman Khan ने किया राधे फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा

बॉलीवुड(Bollywood) के चुलबुल पांडे यानी कि सलमान खान(Salman Khan) एक बार फिर चर्चा में आए हुए हैं. बीते काफी दिनों से सलमान के फैंस उनकी आने वाली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. इन दिनों सलमान अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. बता दें कि सलमान एक फिल्म नहीं बल्कि तीन-तीन फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. अपनी फिल्मों के जरिए सलमान खान अपने फैंस को सरप्राइस देने वाले है. सलमान ने अपनी आगामी फिल्म राधेः द मोस्ट वांटेड भाई की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है.

गोलियां दागते दिखे सलमान

सलमान की फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा दिया है. सलमान द्वारा शेयर इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि सलमान गुस्से में हैं और उनके हाथ में रिवाल्वर दिख रही है. अपनी इस फिल्म का पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि ईद का कमिटमेंट था ईद पर ही आएंगे, क्योंकि एक बार जो मैंने ..

अब सलमान ने अपनी इस कमिटमेंट को पूरा करके अपने फैंस का दिल जीत लिया है. सलमान की यह फिल्म  ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai)  2 महीने बाद 13 मई 2021 को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म की शूटिंग सलमान ने पूरी कर ली है. बताते चलें कि फिल्म में सलमान के अपोजिट दिशा पटानी दिखाई देने वाली है.

इन फिल्मों में नजर आएंगे सलमान

राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के अलावा सलमान खान कि और भी फिल्में रिलीज होने वाली है. सलमान जल्द ही कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग शुरू करेंगे. इस फिल्म के अलावा सलमान अपने जीजा आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ(Antim: The Final Truth)  में दिखाई देंगे. अपनी इस फिल्म में सलमान सरदार का रोल अदा करेंगे. इस फिल्म की शूटिंग सलमान ने हाल ही में खत्म की है.