Breaking News

त्रिपुरा में गरजे अमित शाह, बोले- BJP के डर से कट्टर दुश्मन लेफ्ट और कांग्रेस कर रहे इलू-इलू

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज त्रिपुरा में कांग्रेस और लेफ्ट पर जमकर बरसे। उनाकोटी जिले के चांदीपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि त्रिपुरा में अब भाजपा के काम का असर दिखने लगा है और इसलिए वाम और कांग्रेस डरे हुए हैं।

उनाकोटी जिले के चांदीपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, “त्रिपुरा में लंबे समय तक आदिवासियों को धोखा देने वाला लेफ्ट अब लोगों को ठगने के लिए एक आदिवासी नेता को मुख्यमंत्री के चेहरे के रूप में पेश कर रहा है।”

उन्होंने कहा, “वाम और कांग्रेस का गठबंधन हो गया है। गठबंधन करते ही वाम ने ये स्वीकार कर लिया कि वे BJP से अकेले नहीं लड़ सकते। कांग्रेस की बात ही क्या करनी, जिन कम्युनिस्टों ने सैकड़ो कांग्रेसियों को मार दिया आज उन्हीं के साथ ये इलू इलू कर रहे हैं।” इससे पहले आज सुबह गृह मंत्री अमित शाह ने सुंदरी देवी मंदिर में पूजा-अर्चना की।

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह का यह एक सप्ताह में राज्य का दूसरा दौरा है। उन्होंने 6 फरवरी को दक्षिणी त्रिपुरा के खोवाई जिले और संतिरबाजार में दो चुनावी रैलियों को संबोधित किया था। उस दौरान गृह मंत्री ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि कम्युनिस्ट, कांग्रेस और मोथा पार्टी तीनों मिले हुए हैं। कांग्रेस और कम्युनिस्ट तो सामने से मिले हैं, लेकिन मोथा टेबल के नीचे से इनसे मिली हुई है।

आपको बता दें, त्रिपुरा में बीजेपी ने चुनाव में जीत हासिल करने की काफी तैयारी की है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत बीजेपी के कई वरिष्ठ मंत्रियों ने राज्य में जनसभाएं की हैं। राज्य की 60 सदस्यीय विधानसभा के लिए 16 फरवरी को मतदान होगा। मेघालय और नगालैंड में 27 फरवरी को मतदान होना है। इसके बाद तीनों जगह की मतगणना 2 मार्च को होगी।