Breaking News

तुनिशा शर्मा की मां का आरोप, ड्रग्‍स लेता था आरोपी शीजान खान

टेलीविजन अभिनेत्री तुनिशा शर्मा  (Tunisha Sharma) ने महज 20 साल की उम्र में अपने ही टीवी शो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं इस पूरे मामले में तुनिशा (Tunisha Sharma) की आत्महत्या (suicide) को लेकर उनकी मां ने सह कलाकार और एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान (ex boyfriend sheezan khan) को जिम्मेदार ठहराया है । इसी बीच पुलिस ने तुनिषा के परिवारवालों से भी पूछताछ की है। इस पूछताछ के लिए उन्होंने एक खुफिया जगह सुनिश्चित किया गया था, जहां तुनिषा के मां, मौसी और मामा का बयान दर्ज किया गया।

मीडिया खबरों की माने तो पुलिस शीजान खान से तुनिषा के हर कनेक्शन की तलाश कर रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार पुलिस थाने में अपना बयान दर्ज कराने आई तुनिशा की मां ने कहा कि शीजान ड्रग्स लेता था और वह और तुनिषा इसके बारे में लड़ती थी, क्योंकि वह चाहती थी कि वह (शीजान) ड्रग्स छोड़ दे और वे इसे लेकर बहस करते थे।इसके अलावा शीजान पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप, में मामला दर्ज किया गया है। शीजान इस दौरान पुलिस कस्टडी में है। जिसके बाद केस की सुनवाई के लिए बीते दिनों शीजान को कोर्ट में पेश किया गया था। उस दौरान शीजान के पैरों में चप्पल नहीं थी । जिसके कारण लोग पुलिस पर खासे नाराज दिखाई दे रहे हैं।

 

तुनिशा आत्महत्या मामले में शीजान खान को गिरफ्तार किया गया है। शीजान 28 दिसंबर तक पुलिस की हिरासत में थे। बीते दिनों उन्हें इस मामले में वसई कोर्ट में पेश किया गया था। जहां पर उनकी रीमांड को दो दिनों के लिए और बढ़ा दिया गया है। पुलिस के द्वारा शीजान को कोर्ट ले जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, इस वीडियो में पुलिस शीजान को बिना चप्पल के खींचते हुए ले जाती हुई नजर आ रही है। क्योंकि उसी समय पपराजी और मीडिया के द्वारा उन्हें चारों तरफ से घेरा हुआ था। पुलिस उनसे बचने के लिए तेजी से कोर्ट के अंदर जाती हुई दिखाई दे रही है।
बता दें कि टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा का 24 दिसंबर को वसई में आत्महत्या के कारण निधन हो गया था। इस मामले में वालीव पुलिस स्टेशन की टीम ने तुनिशा के साथ लिव इन रिलेशन में रहने वाले एक्स-बॉयफ्रेंड शीजान खान को गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *