Breaking News

तीन पत्नियों के साथ मिलकर पति ने अपनी प्रेमिका को दी खौफनाक मौत, जाने पूरा मामला

 देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल एक शख्स ने अपनी 3 पत्नियों के साथ अपनी प्रेमिका की हत्या की. हत्या करने के बाद उसने शव को गढ़ी नदी में फेंक दिया था. लेकिन इस मामले को क्राइम ब्रांच यूनिट-2 की टीम ने महिला की ब्रांडेड सैंडल की मदद से सुलझा लिया है. पुलिस ने महिला के जिम ट्रेनर बॉयफ्रेंड को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार शख्स की पहले से ही तीन पत्नियां हैं. इस हत्या में उसके दोस्त ने कथित तौर पर शव को ठिकाने लगाने में मदद की थी.

TOI के अनुसार हत्या का मामला 14 दिसंबर को पनवेल तालुका पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया था. पुलिस ने कहा कि महिला की पहचान कोपरखैरने की 27 वर्षीय उर्वशी वैष्णव के रूप में हुई. उर्वशी का पहले गला घोंट दिया गया और बाद में उसके शव को नदी में फेंक दिया गया. पुलिस ने आगे बताया कि सीसीटीवी फुटेज के अभाव में क्राइम ब्रांच ने उसकी सैंडल की मदद से आरोपी का पता लगाने में कामयाबी हासिल की.

क्राइम ब्रांच यूनिट-2 के सीनियर इंस्पेक्टर रवींद्र पाटिल ने कहा कि हमने मुख्य आरोपी 36 वर्षीय रियाज खान और उसके सहयोगी 26 वर्षीय इमरान शेख को गिरफ्तार कर लिया है. रियाज देवनार के एक जिम में ट्रेनर है और इमरान कूरियर डिलीवरी का काम करता है. पाटिल ने आगे बताया कि शव के पास से ब्रांडेड सैंडल मिला था, इसी की मदद से आरोपी को ट्रैक किया गया.

सीनियर इंस्पेक्टर पाटिल ने आगे कहा कि हमने नवी मुंबई में सभी फुटवियर की दुकानों से पूछताछ की और पिछले एक सप्ताह की उनके सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच की. अंत में हमने वाशी इलाके के एक दुकान के सीसीटीवी फुटेज में इन लोगों को देखा. वह एक बॉडीबिल्डर की तरह दिखता था, इसलिए हमने वाशी और कोपरखैरने के सभी जिमों में जांच की. हमने आखिरकार उसकी पहचान रियाज खान के रूप में की, जो कोपरखैरने के एक जिम में ट्रेनर के रूप में काम करता है.

पाटिल ने कहा कि हमने बाद में गोवंडी से इमरान खान को भी हिरासत में लिया, जिसने कबूल किया कि उसने रियाज को महिला के शव को गढ़ी नदी में फेंकने में मदद की थी. इमरान ने पुछताछ में बताया कि रियाज ने उर्वशी का गला दबाया था. पाटिल ने कहा कि ’17 दिसंबर को, हमने रियाज के लिए एक जाल बिछाया और उसे देवनार से गिरफ्तार कर लिया. उसने उर्वशी की हत्या करने की बात कबूल की है, जिसके साथ वह रिश्ते में था. उर्वशी, रियाज से शादी करने के लिए बोल रही थी. लेकिन रियाज इसके लिए तैयार नहीं था, क्योंकि वह पहले से ही शादिशुदा था और उसकी 3 पत्नियां थीं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *