Breaking News

तलाक के बाद एक्ट्रेस सामंथा का पहला पब्ल‍िक अपीयरेंस, इस सुपरस्टार के साथ दिखीं

साउथ सिनेमा की सुपरहिट एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने तलाक के बाद पहला पब्ल‍िक अपीयरेंस दिया है. वे जूनियर NTR के गेम शो ‘Evaru Meelo Koteeswarulu’ में गेस्ट सेल‍िब्रिटी के तौर पर नजर आईं. चैनल ने शो का प्रोमो शेयर किया है जिसमें सामंथा हॉटसीट पर बैठीं सवालों के जवाब देती नजर आ रही हैं. ‘Evaru Meelo Koteeswarulu’ के नवरात्र‍ि स्पेशल एप‍िसोड में सामंथा को देख उनके फैंस काफी खुश हैं. वीड‍ियो में सामंथा और जूनियर NTR गेम को के साथ-साथ कुछ मस्ती मजाक के मूड में भी नजर आए. बता दें ‘Evaru Meelo Koteeswarulu’ कौन बनेगा करोड़पति का तेलुगू एडाप्टेशन है.

इसके पहले दो सीजन नागार्जुन ने होस्ट किया था. नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य से ही सामंथा की शादी हुई थी. शो का चौथा सीजन चिरंजीवी ने होस्ट किया था और अब जेमिनी टीवी पर प्रसार‍ित इस शो को जूनियर NTR होस्ट कर रहे हैं. सामंथा और नागा चैतन्य ने 2 अक्टूबर को तलाक की ऑफ‍िश‍ियल अनाउंसमेंट कर दी थी. दोनों ने सोशल मीड‍िया पर पोस्ट करने अपने अलग होने की खबर दी थी. सामंथा ने लिखा- काफी सोच विचार के बाद मैंने और चैतन्य ने बतौर पति पत्नी अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया है. हमें यकीन है कि ये दोस्ती हम दोनों के बीच हमेशा से ही एक अलग जुड़ाव बनाए रखेगी.

सामंथा और नागा चैतन्य की शादी साल 2017 के अक्टूबर में हुई थी. शादी से पहले दोनों ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. दोनों कई फिल्मों और विज्ञापनों में एक साथ काम कर चुके हैं. अब चार साल बाद साउथ की यह पॉपुलर जोड़ी अलग हो गई है.