Breaking News

ड्रग्स मामले पर किंग खान की बेटी सुहाना के पोस्ट ने मचाया बवाल, महिलाओं को लेकर कही बड़ी बात

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में बॉलीवुड इंडस्ट्री का ड्रग्स रैकेट दुनिया के सामने आ गया। हैरानी की बात ये है कि इस ड्रग्स रैकेट में बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्रियां निशाने पर है। अब तक बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह समेत कई एक्ट्रेसेस नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के निशाने पर है। जिसके चलते टीवी न्यूज चैनल से लेकर सोशल मीडिया पर फैंस इन एक्ट्रेसेस पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे है लेकिन बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन पर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में सुहाना ने डबल स्टैंडर्ड की ओर इशारा किया। सुहाना खान ने अपनी पोस्ट में महिलाओं के प्रति गलत व्यवहार और हेटफुल बर्ताव पर अपने विचार शेयर किए हैं।

सुहाना खान ने अपनी एक इंस्टा स्टोरी शेयर की। इस पोस्ट में सुहाना न लिखा, ‘Misogyny न केवल महिलाओं के प्रति नफरत है, बल्कि ये महिलाओं के प्रति घृणित व्यवहार भी है। आपको जागरुक तौर पर यह सोचने की जरूरत नहीं है कि कहीं आप भी तो महिलाओं से घृणा नहीं करते हैं। आप खुद से पूछिए कि जब कोई महिला ऐसा कुछ करती है तो ये आपको किसी पुरुष द्वारा किए जाने से ज्यादा प्रतिक्रिया क्यों महसूस होती है। दोहरा बर्ताव खतरनाक होता है।’ सोशल मीडिया पर सुहाना का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को लोग बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन और एनसीबी की जांच से जोड़कर देख रहे है। जिस वजह से यूजर्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे है।

suhana psot

बता दें कि ड्रग्स मामले में फंसी दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से आज यानी 26 सितंबर को एनसीबी पूछताछ करेगी। इस दौरान दीपिका पादुकोण से उनकी ड्रग्स चैट को लेकर तीखे सवाल किए जाएंगे। इतना ही नहीं, दीपिका और करिश्मा को आमने-सामने बैठाकर भी पूछताछ होगी। इसी तरह सारा से उनकी पार्टी और श्रद्धा से सीबीडी ऑयल को लेकर सवाल किएजा सकते है। दावा किया जा रहा है कि इन तीनों अभिनेत्रियों से पूछताछ के बाद एनसीबी के सामने ड्रग्स मामले पर कई बड़े खुलासे हो सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *