Breaking News

डाक विभाग में नौकरी करने का मौका, मिलेगी 63 हजार रुपये तक सैलरी

संचार मंत्रालय, डाक विभाग, नई दिल्ली ने स्किल्ड आर्टिसन भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इस भर्ती के तहत दिल्‍ली डाक विभाग में सामान्य केंद्रीय सेवा ग्रेड C, अराजपत्रित, गैर मंत्रिस्तरीय पदों पर योग्‍य उम्‍मीदवारों की भर्ती की जाएगी. आवेदन करने के पात्र एवं इच्‍छुक उम्‍मीदवार 11 दिसंबर तक इस भर्ती के लिए आवेदन दर्ज कर सकते हैं. उम्‍मीदवारों को सभी जरूरी जरूरी जानकारियां आधिकारिक नोटिफिकेशन में मिलेंगी.

मोटर व्हीकल मैकेनिक, मोटर व्हीकल इलेक्ट्रीशियन, टायरमैन, पेंटर, फिटर, कॉपर एंड टिन स्मिट और अपहोल्स्टर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे जा रहे हैं. आवेदन के लिए जरूरी जानकारी जैसे निर्धारित योग्यता, आयु सीमा, एप्लिकेशन फीस आदि की जानकारी उम्‍मीदवारों को डीटेल्‍ड नोटिफिकेशन में मिलेगी. उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट indiapost.gov.in पर नोटिफिकेशन चेक करना होगा.

Delhi Post Office Recruitment 2021: जारी पदों का विवरण

मोटर व्हीकल मैकेनिक –

06 पद

मोटर व्हीकल इलेक्ट्रीशियन – 02 पद

टायरमैन – 03 पद

पेंटर – 02 पद

फिटर – 02 पद

कॉपर एंड टिन स्म्थि – 01 पद

अपहोल्स्टर – 01 पद

कुल 17 पद

चयनित उम्‍मीदवारों को 7th CPC लेवल 2 पे-मैट्रिक्‍स के तहत 19,900 से 63,200 रुपये तक के पे मैट्रिक्‍स पर नौकरी पर रखा जाएगा. बता दें कि अभी भर्ती की जानकारी के साथ शॉर्ट नोटिस जारी किया गया है. डाक विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जल्‍द डीटेल्‍स नोटिफिकेशन जारी होगा जिसके अन्‍य जरूरी जानकारियां होंगी. उम्‍मीदवार पूरी जानकारी के साथ ही अपना आवेदन दर्ज करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *