Breaking News

डबल होगा बंटी और बबली का धमाल, सिद्धांत और शार्वरी ने कर दी है गेम अप

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब ये इंतजार खत्म होने जा रहा है. आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में रानी और सैफ के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और शार्वरी भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

सिद्धांत चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा- ट्रेलर आ गया है. मिलते हैं बड़े पर्दे पर.

ऐसा है ट्रेलर

इस बार बंटी और बबली में फैंस को डबल धमाका देखने के मिलने वाला है. जहां एक तरफ पुराने बंटी और बबली रानी मुखर्जी और सैफ अली खान लोगों को लूटने का काम बंद करके एक नॉर्मल लाइफ जीना शुरू कर दिए हैं वहीं इस बार नए बंटी और बबली सिद्धांत चतुर्वेदी और शार्वरी की एंट्री हो गई है. इस बार पुलिस के किरदार में पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे.

ट्रेलर की शुरुआत होती है एक सिंपल फैमिली विम्मी देवी उनके पति राकेश त्रिवेदी और उनके बेटे से. जो कि पिछले 15 सालों से रेलवे में काम कर रहे हैं. ये सिंपल सा कपल पहले बंटी और बबली के नाम से जाना जाता था जिसने कई लोगों को ठगा होता है. एक बार फिर बंटी और बबली की वापसी होती है जिसकी वजह से पुलिस दोनों को पकड़ लेती है. क्योंकि कहा जाता है कि बंटी और बबली फिर से सक्रिय हो गए हैं. इसके बाद होते हैं नए बंटी और बबली की एंट्री. जो हुलिया बदल-बदल कर लोगों को ठगते हैं.

 

 

नए बंटी और बबली हर जगह छा जाते हैं. उसके बाद रानी और सैफ एक बार फिर बंटी और बबली बनकर इन नए बंटी और बबली को पकड़ने के लिए निकल पड़ते हैं. ये चारों मिलकर क्या धमाल करने वाले हैं इसके लिए तो फिल्म का इंतजार करना होगा.

बंटी और बबली 2 को वरुण वी शर्मा ने डायरेक्ट और आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *